expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Godda News: video- बोआरीजोर पंचायत सचिवालय स्वयंसेवक संघ ने बीडीओ को पुष्प-गुच्छ व पुस्तक देकर किया सम्मानित


ग्राम समाचार,बोआरीजोर(गोड्डा)। बोआरीजोर प्रखंड पंचायत सचिवालय स्वयंसेवक संघ ने शुक्रवार को कार्यालय मे जाकर नव पदस्थापित बीडीओ धीरज प्रकाश को पुष्प-गुच्छ व पुस्तक देकर स्वागत किया। 

बोआरीजोर स्वयंसेवक संघ के अध्यक्ष अब्दुला अंसारी ने कहा कि वर्ष 2016 से हम सभी स्वयं सेवक पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना मे जियो टैगिंग का काम करते आ रहे हैं,परंतु आज तक हम लोगों का प्रोत्साहन राशि सही प्रकार से नहीं मिल पाई है। कुछ- कुछ स्वयंसेवकों को 20 प्रतिशत प्रोत्साहन राशि का भुगतान किया गया है। और कई स्वयं सेवकों को राशि 2016-17,17-18, 2018-19 तथा 2019-20 प्रोत्साहन राशि बकाया है। जो नव पदस्थापित बीडीओ धीरज प्रकाश से प्रोत्साहन राशि भुगतान कराने का आग्रह किया।

बीडीओ ने स्वयं सेवकों के समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुए पंचायत स्वयं सेवको को आस्वस्त करते हुए कहा कि जो भी समस्या को लेकर पंचायत स्वयंसेवकों की है उसे अविलंब भुगतान हेतू प्रयास करूंगा। वहीं बैठक में प्रधानमंत्री आवास योजना निर्माण कार्य की समीक्षा को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माण होने वाले आवासों को शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया। कहा कि हर हाल में लक्ष्य के अनुरूप आवास का निर्माण हो। उन्होंने  कहा कि आवास योजना में किसी भी लाभुक को किसी भी प्रकार की दिक्कत होने पर उसका सहयोग करें। उन्होंने निर्देश दिया कि पंचायत सेवक व स्वयंसेवक प्रधानमंत्री आवास योजना का मॉनिट्रीगं प्रतिदिन करें। इस अवसर पर स्वयं सेवक संघ के अध्यक्ष अब्दुल्ला अंसारी,मुजफ्फर अंसारी, उतम कुमार,बसीर अंसारी,प्रमिला हाँसदा,स्नेह कुमारी,रबीया खातुन,प्रियंका कुमारी,अहमद हुसेन,विवेक कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे। 

                -ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें