Banka News: स्वीप कार्यक्रम के तहत चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

 ग्राम समाचार,बांका। बिहार विधान सभा आम निर्वाचन–2020 के आलोक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी –सह– जिला पदाधिकारी, बांका द्वारा स्वीप कार्यक्रम के तहत समाहरणालय परिसर में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इस अभियान में उपस्थित पदाधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा भाग लिया गया। इस हस्ताक्षर अभियान का स्लोगन था "मैं अपने मताधिकार का प्रयोग निर्भीक होकर करूंगा/करूंगी, कदम दिखाएं वोट का दम" । 



सर्वप्रथम जिला निर्वाचन पदाधिकारी –सह– जिला पदाधिकारी, बांका द्वारा हस्ताक्षर किया गया। जिला पदाधिकारी के द्वारा उपस्थित पदाधिकारियों एवं कर्मियों एवं आम नागरिकों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। इसके अलावा महिला मतदाताओं और प्रथम बार वोट देने वाले युवा मतदाताओं को लोकतंत्र की मजबूती हेतु निश्चित रूप से वोट करने हेतु अपील की गई। साथ ही कोविड-19 के गाइडलाइन के अनुसार मास्क पहनकर बूथ पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की गई । मताधिकार के प्रयोग के इस जागरूकता हस्ताक्षर अभियान में उप विकास आयुक्त बांका, अपर समाहर्ता बांका एवं जिले के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित होकर अपने मत का प्रयोग सुनिश्चित करने के लिए हस्ताक्षर अभियान में भाग लिये।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें