expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेलवे स्टेशन और ब्रह्मगढ पर किया ध्वजारोहण.

74वें स्वतंत्रता दिवस पर रेवाड़ी जंक्शन पर आरपीएफ एएससी बंसराज सरोज की अध्यक्षता में मुख्यातिथि रेलवे अस्पताल के डीएमओ कौशल गुप्ता ने ध्वजारोहण किया।ध्वजारोहण के बाद इंस्पेक्टर लक्ष्मण गौड़ व जीआरपी एसएचओ देवेन्द्र कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ व जीआरपी जवानों ने सलामी परेड़ की।मुख्यातिथि कौशल गुप्ता ने ध्वजारोहण के साथ सलामी ली।स्टेशन अधीक्षक सतपाल सिंह ने उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर मण्डल के महाप्रबंधक आनन्द प्रकाश द्वारा भेजा गया रेलवे विभाग का सन्देश उपस्थित जनसमूह को पढ़कर सुनाया।उन्होंने सम्बोधन में बताया कि कोरोना वायरस महामारी के कारण उत्पन्न हुए संकट कारण रेलकर्मी देशवासियों के सेवा में प्रतिबद्धता व एकजुट कार्य कर रहे है।हम सब रेलकर्मियों का दायित्व है कि हम पूर्ण क्षमता के साथ कार्य कर रेलवे को नई ऊंचाई प्रदान करने में सहयोग करे। सुरक्षित रेल सफर के लिए रेलवे सुरक्षा बल ने विगत वर्ष में बेहतरीन कार्य किया है।रेलवे सुरक्षा बल में 447 महिलाएं बांदीकुई ट्रेनिंग सैंटर में प्रशिक्षण प्राप्त कर रेलसेवा के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर स्टेशन उपअधीक्षक वाणिज्य दीपक यादव,सीआरएस पूर्ण चोपड़ा, एचटीसी उमेश राठी, एसआई नरेश कुमार, अशोक कुमार सहित अन्य रेल व पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे।

74वें स्वतंत्रता दिवस पर ब्राह्मण सभा जिला रेवाडी ब्रह्मगढ़ परिसर में निवर्तमान कार्यकारी प्रधान प्रेम कौशिक की अध्यक्षता में बलवाड़ी निवासी छोटी कन्या तनिक्षा भारद्वाज ने ध्वजारोहण कर उपस्थित समाज के सदस्यों को समाज की एकता को मजबूत करने का आह्वान किया।इस अवसर पर प्रेम कौशिक ने कहा कि हमारी एकता में ही देश की एकता है। हम यह स्वतंत्रता दिवस का त्यौहार मना रहे है उसे हम देश के शहीद वीर जवानों की कुर्बानी की वजह से मना रहे है। उनकी शहादत की वजह से मिली आजादी को हम किसी प्रकार से खंडित नही होने देंगे। कार्यक्रम में पंडित दिलीप शास्त्री ने देश भक्ति से प्रेरित सम्बोधन किया। इस अवसर प्रेम कौशिक, जयकुमार कौशिक, हेमंत भारद्वाज, सोमदत्त शर्मा, ओम प्रकाश शर्मा, मनोज वशिष्ठ, दलीप शास्त्री, भूपेंद्र भारद्वाज, कपीश शर्मा, प्रकाश चंद भारद्वाज, दिलीप तिवारी, चन्द्रशेखर गौतम, सत्यदेव शर्मा, जितेंद्र तिवारी महेश, कृष्ण कुमार, सरोज भारद्वाज सतीश भारद्वाज, संजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें