expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : बावल विधान सभा के गांव बनीपुर में जांगड़ा समाज में बिना दहेज बौद्ध रीति से शादी सम्पन्न हुई



ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी : नारनौल के रहने वाले उद्योगपति एवम् समाजसेवी सुरेश जांगड़ा जी ने अपने पुत्र सोन देव की शादी पूजा पुत्री मांगेराम जांगड़ा निवासी बणीपुर बावल से सम्पन्न कराई है ।                    

भारतीय बौद्धों के धर्म गुरु श्रद्धेय बौद्ध भिखु भंते डॉक्टर करुणाशील राहुल जी के सानिध्य में व धम्म भूमि के संस्कारकर्ता द्वारा शादी संस्कार सम्पन्न हुआ । जिसमें सभी निकट संबंधियों ने पहुंचकर नवदंपति के नए जीवन के लिए मंगल कामना की व  सभी उपस्थित जनसमूह ने इस ऐतिहासिक कार्यक्रम की प्रशंशा एवं सराहना की । इस तरह की शादियों से पाखंडवाद व बिना दहेज की शादियों से समाज में फैली कुरीतियों से बचा जा सकता है । इस कार्यक्रम में लॉकडाउन की हिदायतों का पालन किया गया । इस अवसर पर बौद्ध भिखु धम्मशील, भिखु धम्मवर्धन, धम्म भूमि के जिला प्रतिनिधि भगत सिंह सम्भारिया, मांगेंराम, मनीष, मैडम लक्ष्मीबाई लिसाना, हवा सिंह बौद्ध आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें