expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Pakur News: पाकुड़ और साहिबगंज जिला की विद्युत आपूर्ति में हो रहा सुधार, जल्द ही लोगों को पवार कट से निजात मिलेगा- सांसद विजय हांसदा


ग्राम समाचार, पाकुड़। राजमहल लोकसभा के सांसद श्री विजय हांसदा ने पाकुड़ परिसदन में विद्युत बोर्ड के अधिकारियों के साथ बैठक कर पाकुड़ और साहिबगंज जिला में विद्युत आपूर्ति में सुधार करने का दिशा निर्देश दिया। सांसद श्री हांसदा ने अधीक्षण अभियंता गोपाल चन्द्र सीठ को महेशपुर, पाकुड़िया, अमड़ापाड़ा, लिट्टीपाड़ा, हिरणपुर और पाकुड़ प्रखंड में नियमित आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिये विशेष सुझाव दिया। इसके साथ ही साहिबगंज जिला के बरहरवा, पतना, बरहेट, बोरियो, मंडरो, साहिबगंज, तालझारी, राजमहल और उधवा में विद्युत आपूर्ति की स्थिति की समीक्षा कर आपूर्ति में सुधार करने को कहा। अधीक्षण अभियंता ने माननीय सांसद श्री विजय हांसदा को बताया कि बरहेट में एक और नया ग्रिड बनाया जाएगा। बहुत जल्द ही यह कार्य करने लगेगा। मोदीकोला में नया पीएसएस बनकर तैयार है। दोनों जिला की विद्युत आपूर्ति में सुधार किया जा रहा है, जल्द ही लोगों को पवार कट से निजात मिलेगा। पाकुड के कार्यपालक अभियंता समीर कुमार एवं सहायक अभियंता महादेव मुर्मू ने बताया कि पाकुड़ शहरी क्षेत्र में अभी सात नए ट्रांसफार्मर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में जगह- जगह पर नया ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है। इसके लगने से शहर की विद्युत व्यवस्था में सुधार होगा। इसके अलावा सभी जर्जर तार को ठीक किया जा रहा है। इस मौके पर झामुमो जिला अध्यक्ष श्याम यादव, जिला सचिव समद अली, जिला प्रवक्ता शाहिद इकबाल, अम्लान कुसुम सिन्हा, प्रखंड उपाध्यक्ष मुसलोउद्दीन शेख, नगर अध्यक्ष मनोज ठाकुर, प्रखंड अध्यक्ष अब्दुल उदूद, प्रखंड अध्यक्ष सुलेमान बास्की, इशहाक अंसारी आदि मौजूद थे।


Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें