Pakur News: अमड़ापाड़ा भारती फाउंडेशन ने अगली पीढ़ी को 'फ्यूचर रेडी' बनाने के लिए 'लक्ष्य निर्धारण' पर एक प्रशिक्षण आयोजित की

ग्राम समाचार, पाकुड़। अमड़ापाड़ा भारती फाउंडेशन ने शनिवार को लक्ष्य निर्धारण के लिए प्रखंड स्तर के 61 शिक्षकों का प्रशिक्षण का आयोजन किया गया. कोरोना महामारी के कारण प्रशिक्षण ऑनलाइन किया गया. जिसमें सभी शिक्षक अपने ही मोबाइल से जुड़े. उक्त प्रशिक्षण में लक्ष्य निर्धारण करने के लिए प्रत्येक छात्रों को फ्यूचर रेडी का प्रशिक्षण दिया गया. इस प्रशिक्षण में मॉड्यूल का उद्देश बच्चों को लक्ष्य निर्धारण तथा भविष्य के लिए तैयार करना हैं. उक्त प्रशिक्षण में जिला शिक्षा पदाधिकारी रजनी देवी, पाकुड़ की सहायता से 'लक्ष्य निर्धारण' पर प्रशिक्षण सफलतापूर्वक दिया गया. इस दौरान एडीपीओ जयेन्द्र मिश्र का सहयोग रहा. यह गतिविधि 2015 में झारखंड में शुरू किए गए सत्य भारती क्वालिटी स्कूल कार्यक्रम का एक हिस्सा हैं. राज्य सरकारों के सहयोग से सरकारी विद्यालय को खुशहाल बनाने के उद्देश्य से भारती फाउंडेशन ने सत्य भारती क्वालिटी सपोर्ट प्रोग्राम की शुरुआत किया गया।


Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें