Pakur News: महेशपुर शहरग्राम चौक में हुई, घटना को लेकर ग्राम प्रधान की अध्यक्षता में आदिवासी समुदाय के ग्रामीणों ने की बैठक

ग्राम समाचार,पाकुड़। बीते गुरुवार देर शाम को थाना क्षेत्र के शहरग्राम चौक में हुई, घटना को लेकर रविवार को धावाडंगाल स्थित जाहेर थान में ग्राम प्रधान राम सोरेन की अध्यक्षता में आदिवासी समुदाय के ग्रामीणों ने एक बैठक बुलाई। उक्त बैठक में आसपास के गांव के ग्राम प्रधान एवं काफी संख्या में आदिवासी समुदाय के महिला व पुरुष शामिल हुए। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि दोषी व्यक्ति दिनेश साहा पिता स्वर्गीय कानू साहा को एससी- एसटी एक्ट के तहत पुलिस प्रशासन द्वारा 48 घंटे के अंदर अविलंब गिरफ्तार किया जाए। दोषी व्यक्ति के साथ घटना में सम्मिलित उसके पुत्र एवं अन्य एक को भी अभियुक्त बनाया जाए। तथा क्षेत्र में इस तरह आदिवासियों पर जानलेवा हमला एवं अत्याचार करने पर रोक लगाया जाए। उपरोक्त सभी बिंदुओं पर विशेष ध्यान देते हुए कार्यवाई करने हेतु ग्रामीणों ने हस्ताक्षरित आवेदन पुलिस अधीक्षक पाकुड़ को देने की बात बैठक में सर्वसम्मति से पारित किया गया। बैठक में भीमपुर ग्राम प्रधान प्रधान सोरेन के अलावे प्रधान मरांडी, देवान सोरेन, सोम मुर्मू, बाबुधन सोरेन, माझी सोरेन, सुनिराम सोरेन समेत सैकड़ो महिला व पुरुष मौजूद थे।


ग्राम समाचार, देवव्रत कुमार दास महेशपुर


Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें