expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: उपायुक्त ने झंडोत्तोलन को लेकर गांधी मैदान का स्थल निरीक्षण किया


ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:- आज दिनांक 09.08.2020 को उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव के द्वारा स्थानीय गांधी मैदान गोड्डा में आयोजित होने वाली 15 अगस्त 2020 को स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन कराने हेतु गांधी मैदान के स्थल का निरीक्षण किया गया। स्थल निरीक्षण के क्रम में उन्होंने परेड ,झंडोत्तोलन, मैदान की स्थिति,पेयजल की सुविधा, आगंतुकों की बैठने की व्यवस्था,डेकोरेशन एवं अन्य वस्तुस्थिति की जानकारी संबंधित विभाग से प्राप्त की । महोदय के द्वारा कुछ जगहों पर पाए गए खामियों को दूर करने हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देकर उसे दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए। गांधी मैदान परिसर में किसी प्रकार की पान,बीड़ी गुटखा, सिगरेट एवं शराब का उपयोग वर्जित है यदि किसी व्यक्ति के द्वारा उपयोग किया जाता है तो पकड़े जाने पर उनके विरुद्ध संवधित विभाग के द्वारा दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।उपायुक्त के द्वारा जिलेवासियों से अपील की गई कि गृह मंत्रालय केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के गाइड लाइन के अनुसार कोविड-19 के परिस्थितियों को देखते हुए आगामी 15 अगस्त 2020 को स्वतंत्रता दिवस अपने अपने घरों में ही रहकर शांतिपूर्ण तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए मनाए ।गांधी मैदान में सीमित संख्या में ही लोगों को आमंत्रित किया जाएगा जिनके लिए विभागीय 'आमंत्रण पत्र सह पास' निर्गत किए जाएंगे। गांधी मैदान में बिना मास्क पहने हुए आगंतुकों का प्रवेश वर्जित रहेगा । गांधी मैदान परिसर एवं आसपास के क्षेत्रों की साफ सफाई नगर परिषद के पदाधिकारियों को सौंपा गया है साथ ही साथ महोदय के द्वारा बताया गया कि गोड्डा जिले के अंतर्गत गोड्डा अनुमंडल एवं महागामा अनुमंडल में जितने भी महापुरुषों एवं स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमाएं हैं उनकी साफ-सफाई कर 15 अगस्त के दिन माल्यार्पण करने हेतु संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए।उपायुक्त के द्वारा भवन निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि गांधी मैदान में जो भी कार्य अपूर्ण है उनके लिए विभागीय आदेश की अनुमति के बिना कार्य प्रारंभ ना करें साथ ही साथ जब भी कार्य प्रारंभ हो गुणवत्तापूर्ण सामग्रियों का चयन कर उसे पूर्ण किए जाएं।

मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र कुमार मंडल, अपर समाहर्ता गोड्डा रंजीत कुमार लाल, जिला नजारत उपसमाहर्ता मनोज कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा  संजय पीएम कुजूर, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद  राजीव मिश्रा,उप निर्वाचन पदाधिकारी सह सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा विवेक सुमन एवं अन्य उपस्थित थे।

                                    

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें