GoddaNews: गोड्डा में चले सघन जांच अभियान में कई दुकान सील


किया जा रहा है दुकानदारों का जांच
ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-   आज दिनांक 04.08.2020 को उपायुक्त महोदय गोड्डा भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाईएस रमेश के निर्देशानुसार अनुमंडल   पदाधिकारी गोड्डा ,कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद गोड्डा, एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोड्डा,थाना प्रभारी गोड्डा (नगर थाना) के द्वारा सधन जांच अभियान चलाया गया।जांच अभियान मे अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा बिना मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं करनेवाले दुकानों के  विरुद्ध कठोर कार्यवाही करते हुए सील किया गया। ऐसे लोग जो सोशल डिस्टेंसिंग के नॉर्म्स का अनुपालन नहीं कर रहे हैं उनके विरुद्ध एफआइआर दर्ज की जा रही है और साथ ही साथ जो लोग मास्क नहीं पहनते  हैं उनके विरुद्ध पेनाल्टी (अर्थदंड) की जा रही है ।ज्ञात हो कि गत दिनों उपायुक्त एवं  पुलिस अधिक्षक अधीक्षक गोड्डा के द्वारा संयुक्त रुप से जानकारी प्रदान की गई थी कि जिले में बिना मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी जिसके आलोक में यह कार्यवाही की गई।आगे भी विभिन्न दुकानों एवं अन्य जगहों पर  जिले में सघन जांच अभियान जारी रहेगी ।जिले वासियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि अनावश्यक दुकानों में भीड़ इकट्ठा ना करें वैसे दुकानों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा कारगिल चौक ,मिशन चौक, सरकंडा चौक ,एवं रौतारा चौक में सघन वाहन जांच अभियान भी चलाया गया। साथ ही साथ मास्क  नहीं पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं करने वाले के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की गई।अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि
गोड्डा जिले में विभिन्न जगहों में  सरकार के लॉकडाउन में जारी निर्देश के अनुपालन हेतु जिलेवासियों को सचेत किया जा रहा है कि वे इनका अक्षरशः पालन करें। जांच के क्रम मे अभी भी कुछ जगहों पर पाया जा रहा है कि लोग बाजार में फल ,सब्जियों ,होटल ,ठेला, दुकान के सामने बेवजह भीड़ कर देते हैं ,जिले में जगह-जगह पर भीड़ इकट्ठा किए रहते हैं एवं वे बिना मास्क के रहते हैं ऐसे विकट परिस्थितियों में जबकि बार-बार सरकार के द्वारा गाइडलाइन दिया जा रहा है कि मास्क  का उपयोग करें एवं अनावश्यक भीड़ ना लगाएं जिनका अनुपालन जिलेवासियों के द्वारा सही तरीके से नहीं किया जा रहा है। जिलेवासियों के द्वारा सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित किए जाएं वैसे लोग जो मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं करते पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें