GoddaNews: समाहरणालय के चार पदाधिकारी एवं एक अनुसेवक कोरोना पाजिटिव / समाहरणालय और डीआरडीए तथा अनुमंडल कार्यालय 72 घंटे के लिए सील- उपायुक्त


ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-   उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आज दिनांक 16.08.2020 को समाहरणालय अंतर्गत विभिन्न कार्यालयों/शाखाओं के अधीन कार्यरत पदाधिकारियों एवं कर्मियों का कोरोना (COVID-19) की जांच कराई गई। जांच उपरांत चार पदाधिकारी एवं एक अनुसेवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 

उक्त कर्मियों द्वारा समाहरणालय, डीआरडीए, एवं अनुमंडल कार्यालय गोड्डा अंतर्गत सभी कार्यालयों का भ्रमण कर कार्य का संपादन किया गया है। 

गृह मंत्रालय भारत सरकार के आदेश संख्या - 40-3/2020-DM-I(A) दिनांक 29.07.2020 के कंडिका 4(2) एवं महामारी रोग अधिनियम 1897 की धारा 2, 3, 4 तथा Disaster Management Act 2005 की धारा 34(b) एवं (c) के तहत समाहरणालय भवन, डीआरडीए एवं अनुमंडल कार्यालय गोड्डा में संचालित सभी कार्यालयों/ शाखाओं को अगले 72 घंटे के लिए Containment Zone घोषित करते हुए सील की जाती है। 

उक्त भवन में संचालित सभी कार्यालय प्रधान गोड्डा जिला को निर्देश दिया गया है कि अगले 72 घंटे के उपरांत समाहरणालय में अवस्थित कार्यालयों को पूर्ण सैनिटाइजेशन होने के उपरांत सामान्य कार्य प्रारंभ करना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही साथ कार्यालय में आने वाले कर्मियों एवं आगंतुकों का सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का उपयोग के उपरांत ही कार्यालय में प्रवेश करने की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें