Godda News: Video- ललमटिया-पीरपैंती मुख्य मार्ग सिद्धो कान्हू चौक में ट्रक खराब होने से यात्री परेशान

ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)। ललमटिया सिद्धो कान्हू चौक के पास ही पर ट्रक खराब होने से वाहन आवागमन व लोग परेशान है। मुख्य एनएच  133 सिद्धो कान्हू चौक पर गुरुवार रात्रि से ही ट्रक खराब होने से बड़ी-छोटी वाहनों के साथ यात्री भी बेहाल हो गए।

गुरुवार रात्रि ललमटिया चौक के पास बरहरवा मिर्जाचौकी की ओर से आ रहे ओवरलोड छर्री गाड़ी महागामा दिशा में जा रहे एक ट्रक अचानक खराब हो गई। जिस जगह पर ट्रक खराब हो चुकी है वहां के सड़क की हालात को आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। सड़क बद से बदतर हो चुकी है। यहां के सड़क की हालात को लेकर कई बार खबरें भी छपी गई है। इसके बावजूद भी न जिला प्रशासन न सड़क परिवहन विभाग की ओर से किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ओर न ही सड़क की मरम्मत की जा रही है।गुरुवार रात्रि खराब होने के वावजूद मौके से नहीं हट सका। जिस कारण एनएच 133 पर तीनों ओर से वाहनों को दाएं बाएं करके निकलने का प्रयास किया जा रहा है। प्रशासन की ओर से ध्यान आकृष्ट किया जाए ताकि यात्रियों को जाम से निजात मिल सके।

-ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें