Godda News: video- फरक्का रेलवे लाईन एमजीआर के समीप रानीडीह के पास लावारिस लाश मिलने से मची खलबली

ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)। फरक्का जाने वाली रेलवे लाइन के समीप रानीडीह के पास लावारिस लाश मिलने से मचा हड़कंप। आज गुरुवार सुबह रेलवे लाईन के नजदीक रानीडीह गांव के पास लावारिस लाश मिलने से वहां के लोग शहम गए। घटना ललमटिया थाना क्षेत्र का है।
फरक्का जाने वाले रेलवे लाइन के किनारे होते हुए कच्ची सड़क रानीडीह,हररखा जाने वाले सड़क किनारे अज्ञात लाश पड़ा हुआ है। जिसकी सुचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लावारिश लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह लावारिश लाश करीब दो-तीन दिन पुराना है क्योंकि इसके शरीर से बदबू आ रही थी। 

मृतक के उम्र लगभग 45 वर्षीय बताया जा रहा है शरीर पर गमछी, काला रंग का गंजी एवं लुंगी पहना हुआ है। वहीं पुलिस लावारिस लाश को पहचानने में जुटी हुई है। कि यह लावारिश लाश यहां पर कैसे आई और इस लाश को किसने यहां पर फेक फरार हुआ है पुलिस कई पहलू पर जांच करने में जुटी हुई है।  
लाश को पंचनामा कर अंतिम परीक्षण के लिए गोड्डा भेजने की तैयारी की जा रही है, खबर लिखे जाने तक।
- ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें