expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: बौंसी पुलिस द्वारा दो अंतरराज्यीय चोरों को चोरी के सामान के पकड़ा

  ग्राम समाचार,बौंसी,बांका।बौसी थाना की पुलिस के द्वारा वाहन तलाशी के क्रम में दो अंतरराज्यीय चोर को चोरी किये हुए सामान के साथ पकड़ लिया है। बताया जाता हैं कि रविवार ही को प्रशिक्षु दारोगा मनीष कुमार अपने पुलिस बल के साथ गश्ती पर निकले थे। बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव द्वारा लगातार शराब माफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है और इसी क्रम में उनके निर्देश पर ही वाहनों की तलाशी आरंभ कर गई। 


वाहन तलाशी अभियान के दौरान बौसी–दुमका मुख्य मार्ग में श्यामबाजार से आगे गंगटी मोड़ के पास जांच अभियान आरंभ किया था। इतने में काले रंग की पल्सर बाइक पर दो युवक तेजी से झारखंड से बौंसी की ओर आ रहे थे। जिसे रोक कर तलाशी लेने पर बिना कागजात के एक लैपटॉप और एक डेस्कटॉप को पुलिस ने बरामद किया और उसके तुरंत बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर थाना ले आयी। दोनों ही चोरों से कड़ाई से पूछताछ की गई तब उन्होंने बताया कि वे बौसी थाना क्षेत्र के मरसा गांव निवासी सुनील पासवान और उमा पासवान है। देवघर के बैद्यनाथ भारत गैस एजेंसी से यह चोरी की गई थी। बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव द्वारा इसकी सूचना बैधनाथ भारत गैस एजेंसी के संचालक को दी गई। सोमवार को देवघर से आये एजेंसी संचालक संजीव कुमार सिन्हा ने सामान की पहचान कर इसकी पुष्टि की।पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दोनों अंतरराज्यीय चोरों को ग्रिफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।

मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें