Bounsi News:शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने दिया थाने में आवेदन

 ग्राम समाचार,बौंसी, बांका। प्रखंड के दलिया पंचायत के तहत कुशवाहा नगर के हैदर कलंदर के पुत्र शमशेर कलंदर के विरुद्ध उसके पत्नी शहनाज खातून ने थाने में आवेदन देकर शमशेर कलंदर पर आरोप लगाया है, कि आए दिन उसका पति शराब पीकर नशे के हालत में घर आकर मारपीट और गाली गलौज करता है। 


बताया जाता है कि शमशेर की पत्नी शहनाज खातून ने रविवार को अपने पति के विरुद्ध थाने में लिखित आवेदन दिया था। बौसी थाने ने तत्परता दिखाते हुए शमशेर कलंदर को बौसी पुलिस ने रविवार को ही हिरासत में ले लिया था। मिली जानकारी के अनुसार शमशेर की पत्नी ने अपने शराबी पति से तंग आकर शहनाज खातून के आवेदन पर शमशेर कलंदर का जांच ब्रेथ एनालाइजर से करवाया गया। जांच करने के बाद रेफरल अस्पताल बौंसी में मेडिकल परीक्षण कराया गया। जहां शमशेर की शराब पीने की पुष्टि होने पर सोमवार को शराब उत्पाद अधिनियम के तहत शमशेर कलंदर के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में पीड़िता शहनाज खातून की ओर से लिखित आवेदन दिया गया था।

मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें