Bhagalpur News: मेंटेनेंस के नाम पर अठारह घण्टे तक बिजली की कटौती

ग्राम समाचार,भागलपुर। अकबरनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर,बसंतपुर,खेरैहिया समेत कई गांवों में बुुधवार को अठारह घंटे से अधिक समय बिजली की आपूर्ति बाधित रहने से उपभोक्ता परेशान रहे। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात को बारिश के बहाने रात भर बिजली की आपूर्ति ठप रही। वही बुुधवार को सुबह के पांच बजे से देर शाम तक गांव की बिजली आपूर्ति ठप रही।

उपभोक्ता मधुशंकर, राहुल, रूपेश, अमन, रितिक और शुभम आदि ने बताया कि बिजली विभाग के कार्यरत कर्मचारी इतने लापरवाह होकर काम करते हैं जिन्हें बिजली कटने के आठ-दस घंटे के बाद ही खराबी की जानकारी मिल पाती है। जानकारी मिलने के बाद फिर उसकी मर्जी के अनुसार ही बिजली में आई खराबी को ठीक किया जाता है या फिर बहाना बना कर छोड़ दिया जाता है। बिजली आपूर्ति ठप रहने से सिर्फ श्रीरामपुर गांव के लगभग ढ़ाई हजार उपभोक्ता बिजली से परेशान रहे। 

उपभोक्ताओं के मुताबिक अकबरनगर और श्रीरामपुर में मेंटेनेंस और बारिश के नाम पर बिजली अक्सर दस से बारह घण्टे तक काट ली जाती है। इस कठिनाई को दूर करने के लिए बिजली विभाग के कर्मचारी लापरवाह है। ग्रामीणों ने बताया कि अधिकारियों को शिकायत के बावजूद भी बिजली आपूर्ति में तत्परता नहीं दिखायी जाती है। जिससे उपभोक्ताओं को अक्सर अंधेरे में रात गुजारने को मजबूर होना पड़ता है।
Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें