Bhagalpur News: अकबरनगर में गड्ढे में फंसी ट्रक, नौ घंटे का लगा लंबा जाम

ग्राम समाचार,भागलपुर। शुक्रवार को अकबरनगर भागलपुर मुख्यमार्ग पर एक ओवरलोड ट्रक सड़क में गढ्ढे हो जाने के कारण फस गई। इस मार्ग पर करीब नौ घण्टे तक भीषण जाम लग गया।

जाम के कारण अकबरनगर,सुल्तानगंज,शाहकुंड व भागलपुर मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रही।वहीं मायागंज अस्पताल जा रही दो एम्बुलेंस भी जाम की भेंट चढ़ गई। 

जाम में फंसे एम्बुलेंस पर मरीज की हालत इतनी खराब थी कि वह बेहोश हो गया। हालांकि ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह एम्बुलेंस को जाम से निकाल कर रवाना किया गया।

ग्रामीण निरंजन कुमार, गौरव कुमार, सरोज कुमार, कुंदन कुमार ने बताया कि अकबरनगर में  प्रतिदिन आठ से दस घण्टे तक का जाम लगना आम बात हो गई है। जाम के कारण उनका व्यवसाय ठीक तरीके से नहीं चल रहा है। सड़क की स्थिति जर्जर और खतरनाक हो चुकी है कि घर से निकलने से पहले सोचना पड़ता है कि सुरक्षित तय समय पर गंतव्य स्थान पर पहुंच पाऊंगा या नहीं।

वहीं ट्रक चालक के द्वारा ट्रक को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत किया गया लेकिन ट्रक ओवरलोड होने के कारण बाहर नही निकल सका। हालांकि बाद में ट्रक को जेसीबी द्वारा निकाला गया।

Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें