expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : कोरोना की वजह से जान गंवाने वालों के परिवार को सरकार की तरफ से आर्थिक मदद मिले : चिरंजीव राव

रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव. 
ग्राम समाचार न्यूज : रेवाडी : विधायक चिरंजीव राव ने कोरोना के बढते केसों को लेकर चिंता व्यक्त की है। वीरवार को भी जिले में 42 केस नए पॉजिटीव आए हैं। चिरंजीव राव ने कहा कि प्रशासन के साथ-साथ लोगों को भी इसे गंभीरता से लेना चाहिए। आखिरकार दिन-प्रतिदिन केसों में क्यों ईजाफा हो रहा है। चिरंजीव राव ने लोगों से अपील की है कि अपने घरों में ही रहें, बहूत ज्यादा जरूरत हो तभी घरों से निकले। साथ ही प्रशासन को भी इसे हल्के में नही लेना चाहिए। पहले की तरह सख्ताई दिखाने की जरूरत है। साथ ही दुकानदार भी सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना करवाएं व सेनेटाईजर का इस्तेमाल करवाएं। विधायक चिरंजीव राव ने सरकार से मांग की है कि जो कोरोना की वजह से अपनी जान गवां रहे हैं उनके परिवार को सरकार की तरफ से आर्थिक मदद मिलनी चाहिए। साथ ही जिन लोगों के ईलाज में पैसा लग रहा है उसका खर्चा भी सरकार को ही उठाना चाहिए। 
विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि चीन का जो रवैया हमारे देश की खिलाफ है। उसको गंभीरता से लेने की जरूरत है लेकिन बडा ही अजीब लगा कि देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने दिनों बाद तो देश की जनता के सामने आए और लोगों को बडी ही उम्मीद थी उनसे लेकिन उन्होंने चीन के खिलाफ एक शब्द भी नही बोला। देश के शहीदों की शहादत पर प्रधानमंत्री ने क्या कार्रवाई की है, इसका जवाद प्रधानमंत्री को देना चाहिए था। भाषण में गरीब आदमी न्याय योजना की घोषणा की आस में बैठे थे कि उनके खातों में गुजारे लायक पैसे केंद्र सरकार डालेगी, लेकिन उनको केवल निराशा हाथ लगी। गरीबों के गुजारे के लिए कोई पैसा नही दिया और विधायक ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के लगातार दाम बढने के कारण इतिहास में पहली बार डीजल के दाम पेट्रोल से भी अधिक हो गए हैं। मोदी सरकार लोगों की दुर्दशा के प्रति असंवदेनशील है क्योंकि तेल की कीमतों में लगातार बढोतरी के कारण फल और सब्जियों सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतें भी तेजी से बढ रही हैं। जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल की दरों में भारी कमी है, तो घरेलू बाजार में इसका फायदा लोगों को मिलना चाहिए। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें