expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : मंत्री ने पालीवाल के निधन पर जताया शोक, बोले युवाओं को रोजगार देने के लिए बना रहे योजना

पालीवाल के निधन पर श्रद्धांजलि देते डॉ बनवारी लाल. 

रेवाड़ी, 28 जुलाई। हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने मंगलवार को गढ़ी बोलनी रोड स्थित रेवाड़ी के जिला भाजपा अध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल के निवास पर पहुंचकर उनके निधन पर दुख प्रकट किया । डॉ बनवारी लाल ने कहा कि योगेंद्र पालीवाल के निधन से अत्यंत दुखी हूँ। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति दें।
डॉ बनवारीलाल ने कहा कि पालीवाल मिलनसार छवि के ईमानदार कार्यकर्ताओं में से एक थे, जिन्होंने भाजपा के कर्मठ जिला अध्यक्ष के तौर पर सक्रिय भूमिका निभाई और पार्टी के सभी प्रकोष्ठों को क्रियाशील रखते हुए लोगों से जोडऩे का काम किया और दिन रात मेहनत करते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जिलाभर में भाजपा को आम नागरिकों तक ले जाने तथा सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्रों में भारी योगदान के लिए पालीवाल सदा अविस्मरणीय रहेंगे।

रेवाड़ी, 28 जुलाई। सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कहा कि शासन और प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों की पालना करने से ही कोरोना की जंग को जीता जा सकता है। कोरोना की रोकथाम के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार लगातार प्रयत्नशील है और आमजन से भी इससे बचने की अपील की जा रही है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की अपील पर अनुपालना करते हुए कोरोना की रोकथाम में प्रशासन का सहयोग करें।
डॉ बनवारीलाल आज रेवाड़ी में भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे थे। डॉ बनवारी लाल ने कहा कि प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए प्रदेश सरकार दृढ़ संकल्प के साथ काम कर रही है। जहां तक उनके विभागों का सवाल है तो उनसे संबंधित  युवाओं के लिए रोजगार के नए आयाम स्थापित करने की योजनाओं पर बल दिया जा रहा है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें