Rewari News : गाँव नांगलिया रणमोख में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर थाने में सरेंडर किया.

रोहडाई थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी वीरपाल. 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : रेवाड़ी में रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है जहाँ एक पति ने बैट मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना रेवाड़ी के कोसली क्षेत्र के गाँव नांगलिया रणमोख की है. आरोपी दिल्ली में पोस्ट ऑफिस का कर्मचारी बताया गया है और मानसिक रूप से परेशान बताया गया है जिसका इलाज चल रहा है. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी का Covid-19 टेस्ट करवाकर आईसोलेट कर दिया है. थाना रोहडाई के एसएचओ पवन कुमार और जांच अधिकारी करण सिंह ने इस सम्बंध में मीडिया को जानकारी दी. 

दरअसल रेवाड़ी के रोहड़ाई थाने के अंतर्गत गांव नांगलिया रणमोख में एक युवक ने बुधवार सुबह 4 बजे सिर में बैट मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने स्वम् ही रोहड़ाई थाने में फोन कर कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है सूचना के बाद पुलिस कुछ समझ पाती उससे पहले ही युवक रोहड़ाई थाने में खुद पहुँच कर सरेंडर कर दिया। किसी फिल्मी कहानी की तरह वीरपाल यादव (28) पुत्र कंवर सिंह मंगलवार की सांय अपने घर बच्चो समेत छत पर सोया था। लेकिन सुबह छत पर पत्नी मनीषा उम्र 26 का शव पड़ा मिला। वही हत्यारा थाने में पहुँच गया। परिजनों को घटना तब पता चला जब सुबह 5.30 बजे पुलिस ने आकर गेट खुलवाया ओर पूछा कि वीरपाल ओर उसके बच्चे कहा है। पहले तो पुलिस को भी लगा कि वीरपाल मजाक कर रहा है। लेकिन मनीषा का शव छत पर पड़ा देखकर परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोसली उपपुलिस अधीक्षक ने भी मौके का मुआयना किया। आरोपी की दिमागी हालात खराब थी.
नागरिक अस्पताल की पुलिस चौकी में कार्रवाई करती पुलिस. 

आरोपी वीरपाल यादव की पिछले एक साल से दिमागी हालात सही नही थी। वह दिल्ली पोस्ट आफिस में आईपीओ की पोस्ट पर नॉकरी कर रहा था लेकिन दिमागी हालात सही नही होने के कारण ज्यादातर समय ड्यूटी पर पहुँचते ही लौटकर आ जाता था। परिजन उसका एक साल से इलाज करवा रहे थे। इसलिए लड़की के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाने के लिए भी बयान नही दिया। लेकिन वीरपाल द्वारा स्वम् फोन करने के कारण व हत्या का जुर्म कबूल करने के कारण पुलिस को हत्या का मुकदमा दर्ज करना पड़ा। वीरपाल के एक 2 साल का बेटा व 4 साल की बेटी है। घटना के समय बेटा उनके पास ही सो रहा था व बेटी अपनी दादी के पास सो रही थी। इस घटना से गांव में हर कोई हैरान है क्योंकि वीरपाल बेहद शरीफ युवक बताया गया है. 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें