Rewari News : बाल भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन, 59 रक्तदाताओं ने किया रक्तदान

रक्तदाताओं को सम्मानित करते SDM रेवाड़ी रविन्द्र यादव।

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : बाल भवन रेवाड़ी में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर का शुभारंभ एसडीएम रविन्द्र यादव ने किया तथा डीएसपी जमाल खान ने रक्तदाताओं को बैज लगाकर प्रोत्साहित किया। शिविर में 59 रक्तदाताओं द्वारा रक्तदान किया गया।एसडीएम रविन्द्र यादव ने सभी रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि रक्तदान महादान है। जरूरतमंदों के जीवन की रक्षा के लिए रक्तदान का बहुत बड़ा महत्व है। इसलिए सभी को रक्तदान करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना संकटकाल में रक्तदान शिविर लगाकर बहुत ही नेक कार्य किया है, जिससे रक्त की कमी को पूरा करने में मदद मिलेगी और लोगों की जाने बचाई जा सकेंगी।
रक्तदाताओं को बैज लगाते हुए डीएसपी जमाल खान।

डीएसपी जमाल खान ने इस अवसर पर कहा कि मानव जीवन में रक्तदान की बहुत महत्वता है। हम सभी स्वस्थ व्यक्तियों को समय-समय पर रक्तदान करना चाहिए ताकि रक्त की वजह से हम किसी की जिंदगी बचा सकें। शिविर में रोटरी क्लब द्वारा सभी रक्तदाताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर ब्लड बैंक रेवाड़ी से डॉ नीतू, ज्योति सांगवान, रोटरी क्लब के प्रेजीडेंट नरेश गुलियानी, जि़ला रेडक्रास सोसाइटी के स्टाफ सहित अन्य सहयोगी उपस्थित रहे।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें