expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पुलिस लाइन में 13 जुलाई को SPO यानि स्पेशल पुलिस ऑफिसर की भर्ती होगी

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : दिल्ली रोड पर स्थित पुलिस लाइन में 13 जुलाई सोमवार को सुबह 9 बजे से 11 बजे तक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) की भर्ती की जाएगी। एसपीओ की भर्ती एक वर्ष के अनुबंध पर की जाएगी। पूर्व सैनिकों के अतिरिक्त हरियाणा राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल व हरियाणा आ‌र्म्ड पुलिस से हटाए गए जवानों को एसपीओ की भर्ती में अवसर दिया जाएगा। 
पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने बताया कि जिला पुलिस में सहायक बल के लिए हरियाणा राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल व हरियाणा आ‌र्म्ड पुलिस से वर्ष 2004 में हटाए गए कर्मियों को अनुबंध आधार पर एक वर्ष के लिए विशेष पुलिस अधिकारी के पदों पर चयन होगा। पूर्व सैनिक व अर्धसैनिक बल के जवान भी इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं। एसपीओ पद पर नियुक्ति होने वाले जवानों को 18 हजार रुपये मासिक मानदेय व तीन हजार रुपये वर्दी भत्ता दिया जाएगा। जो साल में केवल एक बार ही दिया जाएगा। 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हरियाणा आ‌र्म्ड पुलिस व हरियाणा औद्योगिक सुरक्षा बल से हटाए गए कर्मियों के लिए आयु 50 वर्ष से अधिक नही होनी चाहिए तथा उन्हें अनुशासनहीनता या मेडिकल के आधार पर न हटाया गया हो। आवेदनकर्ता को 13 जुलाई को चार पासपोर्ट साइज फोटो, डिस्चार्ज बुक तथा मूल दस्तावेजों सहित सुबह 9 बजे पुलिस लाइन रेवाड़ी में रिपोर्ट करनी होगी। दस्तावेज सुबह 9 बजे से 11 बजे तक ही स्वीकार किये जायेंगे। निर्धारित समय के बाद किसी के भी दस्तावेज स्वीकार नही किये जायेंगे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें