Pakur News: सीबीएसई 10 वी में डीएवी पाकुड़ से अमड़ापाड़ा की प्रिया कुमारी मंडल 97,6 परसेंट मार्क्स लाकर टॉपर बनी।

ग्राम समाचार, पाकुड़।ब्यूरो रिपोर्ट:- सीबीएसई का रिजल्ट बुधवार की दोपहर के बाद जारी किया गया। अमड़ापाड़ा प्रखंड के स्थानीय बाजार स्थित मंदिर टोला  निवासी सरोज मंडल की पुत्री प्रिया कुमारी मंडल ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिला में प्रथम स्थान प्राप्त की हैं।इस खुशी में प्रिया कुमारी मंडल के घर पर दादा-दादी, माता-पिता, चाचा-चाची, समेत पूरा परिवार ने मिठाई खिला कर खुशी जाहिर किया। प्रिया कुमारी मंड़ल ने बताया कि इसका सारा श्रेय माता-पिता और सभी शिक्षकों को जाता हैं। प्रिया कुमारी मंडल ने कहा कि स्कूल के सिवा किसी भी ट्यूशन में पढ़ाई नहीं करती थी। उन्होंने कहा कि घर पर ही सेल्फ स्टडी करने का परिणाम आज हमसब के बीच हैं।साथ ही प्रिया ने बताया कि वह आगे मेडिकल की पढ़ाई कर डॉक्टर की तैयारी करने का लक्ष्य रखी हैं। प्रिया कुमारी मंडल घर पर प्रतिदिन 5 से 6 घंटे पढ़ाई करती थी। परीक्षा के नजदीक आते देख लगभग 10 घंटे पढ़ाई करती थी। साथ ही जूनियर विद्यार्थियों से कहा कि सेल्फ स्टडी कर ही सफलता प्राप्त की जा सकती हैं। वहीं उसके माता पिता सरोज कुमार मंड़ल ने कहा कि अपनी पुत्री की पढ़ाई पूरी करने के लिए पाकुड़ में किराए के  मकान में रहते थे। मौके पर दादा बासुदेव मंडल, दादी पवाला देवी, पिता सरोज मंडल, माता रीना मंडल, चाचा सुनील मंडल, चाची मुन्नी रानी मंडल सहित भाई-बहन उपस्थित थे।
चाचा सुनील मंडल ने बताया कि अमड़ापाड़ा छोटे से गांव से मेरी भतीजी जिला टॉपर होकर जिला एवं गांव का नाम रौशन की है।इससे सभी बच्चों के लिए एक सिख है। मेहनत करते रहिए सफलता आपकी कदम चूमेगी जो आज मेरी भतीजी ने कर दिखाया।

Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें