Mihijam News (Jamtara) बोल्डर लदे दो हाइवा को पुलिस ने किया जप्त, चालक व खलासी फरार


ग्राम समाचार मिहिजाम: मिहिजाम पुलिस की गस्ती दल ने बुधवार देर रात पत्थर लदा दो हाइवा ट्रक को जब्त कर लिया। हालांकि हाइवा के चालक व खलासी रात का फायदा उठा कर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि काले पत्थर के बोल्डर लाद दो हाइवा (जे एच 04 एम 3820 एवं जे एच 04 एम 1326) मिहिजाम की ओर से पंश्चिम बंगाल के रूपनारायणपूर की ओर ले जाया जा रहा था। पुलिस की गस्ती दल ने सीमा पर स्थित चेक पोस्ट के समीप कानगोई मुख्य सड़क पर पूछताछ के लिए दोनो हाइवा वाहन को रोका।

वाहन रोक कर रात के अंधेरा का फायदा उठाकर दोनों वाहन चालक व खलासी फरार हो गया। पुलिस ने हाइवा को जांच किया तो दोनों हाइवा वाहन में काले पत्थर का बोल्डर लदा हुआ था। दोनो वाहन को पुलिस ने तत्काल पुलिस चेक पोस्ट पर जब्त कर खड़ी कर दी है। इस मामले में थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि दो हाइवा वाहन में पत्थर लादा जामताड़ा से बंगाल की ओर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने जांच के क्रम मे पकड़ा हैं। दोनों वाहन को जब्त कर खनन विभाग को जानकारी दे दी गई हैं। बताया कि दोनों वाहन के चालक व खलासी फरार हो गया है। पत्थर का चलान है या नही इसकी जांच के लिए खनन विभाग को सुचित किया गया है। पुलिस की इस कार्यवाही से पत्थरों का गोरख धंधा करने वालों पर हड़कंप मचा हुआ है। वही बताया जाता है कि मिहिजाम के रास्ते सफेद एवं काले पत्थर पश्चिम बंगाल के विभिन्न पत्थर क्रेशर में खपाया जाता है।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें