Mihijam News (Jamtara) एक्शन में मिहिजाम थाना प्रभारी


ग्राम समाचार मिहिजाम: कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन की ओर से प्रकोप रोकने के लिए कई पहल की जा रही है। जिला प्रशासन के द्वारा गाइडलाइन जारी कर लोगों को सतर्कता बरतने के लिए कहा जा रहा है। बावजूद लोग जगह-जगह सोशल डिस्टेंस का अनफॉलो कर टाइम पास करते नजर आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन करवाने के लिए मिहिजाम थाना प्रभारी सुमन कुमार अपने दल बल के साथ एक्शन में दिख रहे हैं। प्रभारी की ओर से लगातार जगह जगह मास्क एवं सोशल डिस्टेंस पालन कराते हुए नजर आ रहे हैं। वही पिछले 1 सप्ताह के अंतराल में थाना प्रभारी के एक्शन को देखा जाए तो मिहिजाम पुलिस की ओर से कई जगह छापेमारी की गई है जिसमें कुछ दिन पूर्व ही बालू लदे ट्रेक्टर को जप्त किया गया।
शराब दुकानों में छापेमारी की गई। जेसीबी कटपीस लदा पिकअप वैन को जप्त किया गया। जुआ अड्डों में लगातार छापेमारी की गई जिसमें 5 मोटरसाइकिल को जब्त किया गया। रविवार को दो कोयले लदे साइकिल को जप्त किया गया। वही रविवार को ही थाना प्रभारी के नेतृत्व में वाहन सघन जांच अभियान चलाया गया। साथ ही मास्क एवं मोटरसाइकिल में ट्रिपल लोड हांक रहे चालकों पर कार्रवाई की गई। वही इस संबंध में थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि असामाजिक तत्व पर पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी की जाएगी। लॉकडाउन के नियमों का पालन करवाने में पुलिस हमेशा से तात्पर्य है। वाहन सघन जांच अभियान लगातार जारी रहेगी ताकि बिना वजह वाहन लेकर रोड पर चल रहे लोगों पर अंकुश लगाया जा सके।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें