GoddaNews: गोड्डा सदर अस्पताल का उपायुक्त ने किया औचक निरीक्षण


निरीक्षण करते उपायुक्त 
ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-   स्थानीय सदर अस्पताल गोड्डा में उपायुक्त  भोर सिंह यादव के द्वारा औचक निरीक्षण किया गया एवं कोरोना संक्रमण के अद्यतन सुधार को लेकर कई दिशा निर्देश दिए गए। इस क्रम में उपायुक्त  गोड्डा के द्वारा नवनिर्मित ब्लड बैंक का भी निरीक्षण किया गया। उपायुक्त के द्वारा कोविड केयर सेंटर तथा सदर अस्पताल परिसर में स्थित डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर, ट्रूनेट लैब, सैंपल कलेक्शन सेंटर आदि का निरीक्षण किया गया और पूरी वस्तु स्थिति की जानकारी ली गई एवं कोरोना वारियर्स के हौसला को अफजाई की गई|
सिविल सर्जन गोड्डा शिव प्रसाद मिश्रा, सदर अस्पताल के उपाधीक्षक एवं कोविड-19 के नोडल पदाधिकारी ,के साथ सुविधाओं लेकर बातचीत की।   उपायुक्त ने कहा कि व्यवस्था में सुधार व आवश्यकता के अनुसार सुविधाएं बहाल करनी है। प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का समाधान सुनिश्चित करना है। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमितों को रहने के साथ-साथ खाने की अच्छी व्यवस्था करें। इसके पूर्व उपायुक्त ने सदर अस्पताल के नए और पुराने भवनों का भी मुआयना किया। ओपीडी और ओडी आदि का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय उनके साथ अपर समाहर्ता श्री रंजीत कुमार लाल मौजूद रहे।उपायुक्त के निरीक्षण के बाद अस्पताल प्रबंधन व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुट गया है। सिविल सर्जन गोड्डा डॉ शिव प्रसाद मिश्रा ने बताया कि उपायुक्त के आदेशों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।
मौके पर डी आर सी एच ओ डॉ मंटु टेकरीवाल, डॉ0 प्रदीप सिन्हा एवं स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें