expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Mihijam News (Jamtara) बलराम सिंह हत्या कांड में पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार, बलराम सिंह हत्या कांड को लेकर भाजपा नेता शंकर तिवारी ने चित्तरंजन को बताया क्राइम जॉन


 
ग्राम समाचार मिहिजाम: बीते दिन तृणमूल कार्यकर्ता बलराम सिंह को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या को लेकर चित्तरंजन पुलिस हत्यावर को पकड़ने के लिए लगातार जगह-जगह छापेमारी कर रही है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 3 अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। वहीं सूत्रों से पता चला है कि इस हत्याकांड में पुलिस ने तीन अभियुक्त अजय मंडल, राहुल सिंह, मुकेश वाल्मीकि को गिरफ्तार कर आसनसोल भेज दिया है। वही पता चला है कि अभी भी दो अभियुक्त की तलाश जारी है जोकि फरार बताया जा रहा है। इस घटना को लेकर जगह-जगह चर्चा का विषय बना हुआ है कि प्रोटेक्टेड एरिया बताए जाने वाला चित्तरंजन में दिनदहाड़े गोली चलाई जा रही है, ऐसे में पुलिस प्रशासन एरिया को अब और ज्यादा प्रोटेक्ट करने की क्या पहल कर रही है। 
इस संबंध में भाजपा चित्तरंजन नगर अध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि ने कहा है कि मुझे यह लगता है कि यह वर्चस्व की लड़ाई में बलराम को गोली मारी गई है। बलराम सिंह को चिरेका से तांबा चोरी के केस को लेकर सरकारी गवाह भी बनाया गया था। कहा कि चित्तरंजन में गुंडई का बोलबाला लोगों को परेशान कर रहा है। शंकर तिवारी ने इस घटना के साथ 3 अलग अलग घटनाओ की निंदा करते हुए कहा की कुछ दिन पूर्व ही चित्तरंजन में एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया था, एक माह पूर्व शंभू बावरी नामक व्यक्ति को चित्तरंजन के 62 नंबर रास्ते में मार कर उसके ट्रेस बॉडी को झारखंड में फेंक दिया गया गया था और कुछ दिन पूर्व ही चितरंजन के लड़की को अपहरण करने का प्रयास किया गया था। चित्तरंजन में लगातार ऐसी घटनाएं होने से चित्तरंजन नगर वासियों में भय का माहौल बन गया है। कहा कि चित्तरंजन में लॉ एंड ऑर्डर को समाप्त कर दिया गया है। आज जगह जगह में लॉटरी, जुआ, गेसिंग का धंधा पुलिस के नाक के नीचे की जा रही है। उन्होंने चित्तरंजन को क्राइम जॉन बता कर कहा है कि जगह जगह असामाजिक तत्वों द्वारा गुट बनाकर क्राइम करने का मैप बनाया जाता है, जिससे लॉ एंड ऑर्डर की धज्जियां उड़ाई जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि सांसद बाबुल सुप्रियो से बात कर हमने इस घटना पर सीबीआई जांच करने की मांग की है। उन्होंने बलराम सिंह के मौत पर कड़ी निंदा व्यक्त करते हुए चिरेका प्रशासन एवं चित्तरंजन प्रशासन से मांग किया है कि ऐसी घटनाओं पर अच्छी तरह जांच कर हमलावरों को एवं आरोपियों को संरक्षण देने वालों पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
 
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें