expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Mihijam News (Jamtara) मिहिजाम पुलिस ने जूवारियों की धर पकड़ के लिए की छापेमारी, मौके पर से 5 मोटरसाइकिल व अन्य सामान किया जप्त

                                                  फोटो- जप्त की गयी मोटरसाइकिल।




ग्राम समाचार मिहिजाम: मिहिजाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुशबेदिया पंचायत के पासी डगाल में गैरकानूनी ढंग से असामाजिक तत्वों द्वारा खेले जा रहे जुआ का भंडाफोड़ किया। मिहिजाम पुलिस ने जुवारियों को धरपकड़ के लिए खुद कि वाहन के स्थान पर अन्य वाहन ऑटो का प्रयोग कर छापेमारी को अंजाम दिया गया। हालांकि जूवारियों को पहले ही भनक लग गई, सभी भागने में कामयाब हो गए। पुलिस को मौके पर से 5 मोटरसाइकिल, 1 साइकिल, 8 पेकेट तास की गद्दी व 1 काला प्लास्टिक मिली जिसे मिहिजाम पुलिस ने जप्त कर थाना ले आई। मिहिजाम थाना प्रभारी के दिशा निर्देश का पालन करते हुए एस आई रोशन कुमार के नेतृत्व में कुशबेदिया पंचायत के पासी डगाल में जुआ खेल का उद्भेदन कर जुवारिओं के जहन में जुआ के खिलाफ एक डर का कारवां जलाया है ताकि जुआ के बजाय वैसे लोग घर परिवार में अत्यधिक समय देकर एक अच्छा ज़िन्दगी जी सके साथ ही घर परिवार में शांति व प्यार सदा बना रह सके। बताया जाता है कि पुलिस वाहन के उपयोग से जुयाड़ी सतर्क ना हो इसीलिए ऑटो रिक्शा क प्रयोग किया गया था। वहीं इस मामले को लेकर मिहिजाम थाना में कांड संख्या 43/20 धारा संख्या 290, 34 बंगाल बिहार जुआ अधिनियम 1957 के तहत जप्त मोटरसाइकिल के मालिक के खिलाफ दर्ज की गयी है।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा  
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें