Khaira News (Jamtara) प्रखंड कार्यालय के समक्ष कंग्रेस कमिटी ने किया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन, पेट्रोल- डीजल के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि पर जताया विरोध


ग्राम समाचार खैरा:
नाला स्थित प्रखंड कार्यालय प्रांगण में प्रखंड कंग्रेस कमिटी के तत्वावधान में शुक्रवार को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से पेट्रोल डीजल के कीमतों में अप्रत्याशित वृद्धि का विरोध दर्ज किया गया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें पेट्रोल व डीजल के कीमतों में अप्रत्याशित वृद्धि कीये जाने तथा मोदी सरकार द्वारा जबरन कर वसूले जाने का आरोप लगाते हुए, इस पर रोक लगाये जाने का मांग किया है। ज्ञापन के माध्यम से समय समय पर पेट्रोल एवं डीजल के दामों में की गई वृद्धि को दर्शाया गया है। मौके पर प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार माजी, समर माजी, तपन कुमार तिवारी, गुलशन अली, सुकुमार मंडल, मसीहुर रहमान, मंटू मंडल, दिलीप गौराई, परिमल दे, सिमरन मिस्त्री आदि ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों को जल्द से जल्द जबकार्ड उपलब्ध कराते हुए मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराया जाए। उन्होंने कहा मनरेगा के अन्तर्गत प्रत्येक पंचायत में चल रहे कार्यों की जांच कराई जाए।
विवेक आनंद, ग्राम समाचार, खैरा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें