GoddaNews: स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत गोड्डा नगर परिषद और महागामा नगर पंचायत क्षेत्र में चलाया जा रहा है सफाई अभियान





चल रहा सफाई अभियान 
ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  उपायुक्त गोड्डा किरण पासी के निर्देश पर 15 जुलाई तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत आज विभिन्न वार्डों में गोड्डा नगर परिषद क्षेत्र तथा महागामा नगर पंचायत क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया गया। स्वच्छता पखवाड़ा के तहत एक जुलाई से लगातार जिले में व्यापक स्तर पर साफ-सफाई अभियान चलाया जा रहा है। सफाई कर्मियों द्वारा सार्वजनिक स्थल, नाली, गली-मोहल्लों, चौक-चौराहों आदि में सफाई एवं सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है। सफाई कर्मियों द्वारा वार्डों में सफाई के बाद नालियों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया जा रहा है। अभियान के दौरान साफ-सफाई कर्मी रोस्टर के अनुसार शहरों की साफ सफाई कर रहे है। साथ ही लोगों से अपने घरों के आसपास साफ-सफाई करने के प्रति जागरूक भी कर रहे है।
इस संबंध में उपायुक्त ने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सफाईकर्मियों की टीम द्वारा लगातार सफाई अभियान चलाया जा रहा है। क्षेत्रों को सैनिटाइज किया जा रहा है।
विदित हो कि स्वच्छता अभियान 15 जुलाई तक जिले भर में चलाया जा रहा है। उपायुक्त ने आमजनों से अपील किया है कि वह भी स्वच्छता पखवाड़ा अभियान से जुड़कर अपनी सहभागिता निभाते हुए अपने आसपास के क्षेत्रों को साफ रखने हेतु महत्वपूर्ण भूमिका निभाए। जिससे जिले को *स्वच्छ गोड्डा-सुंदर गोड्डा* के तर्ज पर एक नई पहचान दिलाई जा सके।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें