expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: आज एक और कोरोना पाजिटिव पाया गया अब तक पाये गये 111 में से 76 सुरक्षित घर गए तथा 2 की हुई मौत एवं 33 का चल रहा है ईलाज- उपायुक्त


ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:- उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव के द्वारा अधिकारिक पुष्टि की गई है कि गोड्डा जिले मे आज दिनांक 29.07.2020 को 1 और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। सिविल सर्जन गोड्डा के द्वारा बताया गया कि जिले में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है। आज 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट सदर अस्पताल गोड्डा में ट्रुनेट जांच के क्रम में पाई गई है।
ज्ञात हो कि गोड्डा जिले में अब तक 111 मरीज कोरोना पॉजिटिव से संक्रमित पाए गए हैं जिसमें 76 कोरोना पॉजिटिव संक्रमित मरीज ठीक होकर अपने घर वापस लौट गए हैं एवं दो कोरोना पॉजिटिव संक्रमित मरीजों की की मौत हो चुकी है। वर्तमान समय में जिले में कुल 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज केस सक्रिय हैं|
उपायुक्त के द्वारा जिलेवासियों से अपील की गई है कि कंटेनमेंट जोन में अपने घरों में ही रहें एवम् अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले, मास्क पहने, साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।
अपने को सुरक्षित रखें एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखें।
जिला प्रशासन का सहयोग करें।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें