Bounsi News: ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत

ग्राम समाचार,बौंसी, बांका। शुक्रवार बौंसी प्रखंड स्थित मंदार हिल मुख्य रेलमार्ग पर 11:00 पूर्वाह्न में मंदार विद्यापीठ रेलवे स्टेशन से करीब 200 मीटर पहले एक व्यक्ति जिसकी ट्रेन के चपेट में आ जाने से मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई।

 मृतक का चेहरा बुरी तरह कुचल जाने के कारण मृतक का पहचान नहीं हो सका। वही आरपीएफ के एक जवान हीरालाल सिंह से पूछताछ करने से पता चला कि सुबह जो 6:00 बजे भागलपुर से बांका होते हुए दो बोगी और इंजन को लेकर यह एस्कॉर्ट स्पेशल ट्रेन रोज रूटीन चेकिंग के लिए दुमका जाती है।

आरपीएफ जवान ने यह भी बताया कि रेल इंजन के ड्राइवर ने जब पटरी पर किसी को लेटे हुए देखा तो इंजन चालक ने भरपूर प्रयास करके उस व्यक्ति को बचाने का प्रयास किया और साथ में आपातकालीन ब्रेक भी लगाया, लेकिन ट्रेन नहीं रुकी और यह घटना हो गया। वहीं स्थानीय पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो बौंसी पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू किया। लेकिन मृतक के बारे में किसी से भी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई। पुलिस ने लाश अपने कब्जे में लेकर मौके पर मौजूद एसआई सुधीर कुमार और प्रशिक्षु एसआई मनीष कुमार ने लाश का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वही एसआई सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक का शिनाख्त नहीं होने के कारण यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।
मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें