Bindapathar News (Jamtara) निर्माण कार्य में अनियमितता की शिकायत पर फतेहपुर प्रमुख ने की निर्माणाधीन विद्यालय भवन का निरीक्षण


ग्राम समाचार बिंदापाथर: फतेहपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय चापुड़िया परिसर में निर्माणाधीन उच्च विद्यालय भवन औचक निरीक्षण फतेहपुर प्रमुख किरण कुमारी बेसरा ने की। निरीक्षण के क्रम में भवन निर्माण कार्य में कई प्रकार के अनियमितता उजागर हुई। निर्माण कार्य के टाईबिंव ढलाई में निम्न गुणवत्ता वाले लोकल छड़ का इस्तेमाल किया जा रहा था। घटिया किस्म की गिट्टी व  बंगला भट्ठा ईट का भी इस्तेमाल किए जाने की बात सामने आयी है। प्रमुख ने निर्माण कार्य में बरते जा रहे अनियमितता पर नाराजगी जताते हुए कहा कि कार्य में किये जा रहे अनियमितता की जांच को लेकर जिले के उपायुक्त को लिखित आवेदन देकर जांच व आवश्यक कर्रवाई की मांग करेंगे। मालूम हो कि करीब साठ लाख की लागत से चापुरिया में अतिरिक्त विद्यालय भवन का निर्माण की जा रही है। विद्यालय भवन निर्माण हो जाने से बच्चों को पठन पाठन में सुविधा हो सकेगी।
 पंकज कुमार सिंह, ग्राम समाचार, बिंदापाथर
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें