Bhagalpur News: अकबरनगर में पुलिस ने गैरजरूरी दुकानों को कराया बंद, बंद कराने के बावजूद देर शाम तक खुली रही कई दुकानें

ग्राम समाचार,भागलपुर ।कोरोना के संक्रमण को देखते हुए गुरुवार से बिहार के सभी जिलों एवं प्रखंडो में लॉकडाउन शुरू हो गया है। लेकिन अकबरनगर में लॉक डाउन के पहले दिन से ही लोगों में कोरोना संक्रमण का डर नहीं दिख रहा है। इलाके में 80 प्रतिशत से अधिक लोगों के चेहरे पर से मास्क नदारद दिखे। आवश्यक सेवाओं के साथ गैरजरूरी दुकानें भी देर शाम तक खुली रही। लोग मेडिकल और राशन सब्जी का बहाना बना कर बेखौफ होकर घरों से बाहर निकल रहे है। वही बाजार में स्तिथ चाय पान, चप्पलें, कपड़ो और मोबाइल टेलीकॉम की दुकानें बंद होने का नाम नही ले रही थी। प्रशासन के मना करने के बावजूद ये दुकानें खुली रहती है। 

प्रशासन के मना करने के बावजूद खुली रही दुकानें
सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संतोष कुमार शर्मा सदलबल के साथ बाजार पहुच अनावश्यक रूप से खुली दुकानें को बंद कराया। साथ ही लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही इसे खोलने का आदेश दिया। साथ ही पुलिस ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की। थाना प्रभारी ने बताया कि लॉक डाउन के नियमों का पालन नही करने वालो पर कानूनी करवाई की जाएगी।
                     
Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें