Sahibganj News - व्यवसायी हत्या कांड के चार अपराधी गिरफ्तार


ग्राम समाचार (साहिबगंज)। व्यवसायी हत्या कांड में साहिबगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक अनुज किस्पोट्टा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर दी।

बताया कि घटना के बाद गुप्त सूचना के आधार पर श्रीचांद गौड़ को बरहेट थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया योग्यता से मिली जानकारी के अनुसार घटना में शामिल किसनों सोरेन को बोरियो थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और उसकी स्वीकृत बयान पर उनकी पत्नी प्रमिला हेम्ब्रम और विनोद हादसा को गिरफ्तार किया गया। है गिरफ्तार किया है। जिससे हस्तक्षेप से मिली जानकरी में फिरौती और संरक्षण देने वाले की पहचान की गई है।
बताया कि इन सभी अपराध कर्मियों का संबंध राष्ट्रीय संस्था लिबरेशन आर्मी से जुड़े हैं।

बताते चले कि 21/06/20 को बोरिओ थाना अंतर्गत लक्षण्सियरियरुण शाह नामक व्यक्ति की अपराह्न की लिखित शिकायत प्राप्ति होने पर बोरियो थाना कांड 186/20 धारा 364 ए के अज्ञात अपराधिक अपराध कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। घटना का सफल उद्भेदन और अपहृत व्यवहारसयी की सकुशल बरामदगी को लेकर पुलिस अधीक्षक विजय आशीष कुजूर के नेतृत्व में अन्य पुलिस पदाधिकारी और बल के साथ एसआईटी का गठन कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।
गठित टीम के द्वारा अपहरण कर्ताओं के समर्थकों कीिटित कर तारीख 27 2020 को अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी के आदेश में बरहट थाना अंतर्गत छापामारी समूह में शामिल एसआई चंदा सोरेन द्वारा अपराध कर्मियों को पकड़ने के लिए गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। और थाना प्रभारी बरहेट हरीश पाठक को भी जख्मी कर अपराधी भागने में सफल हो गए।

इस घटना के लिए थाना प्रभारी बरेट हरीश पाठक ने स्वयं लिखित बयान के आधार पर बरहेट थाना कांड संख्या 120 दिनांक 27/6/2020 धारा 353/ 333/307 325/34 / एवं 25 (1-ख) एक / 26/27 / 35 हथियार अधिनियम प्राथमिक नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
वहीं इस घटना से 1 देसी पिस्टल 5 जिंदा कारतूस 7.65 एक मिस फायर गोली और 1 फायर गोली और 03 मोटरसायकिल बरामद किया गया।

इस घटना के दूसरे दिन अरुण साह का सब बरमसिया बिलासी क्षेत्र से बरामद किया गया था।

                      - ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट।


Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें