Sahibganj News; सेवानिवृत्त डॉ हरिप्रकाश झा का सम्मान सह विदाई समारोह आयोजित

ग्राम समाचार, साहिबगंज।आज साहिबगंज महाविद्यालय परिवार की ओर से डॉ हरि प्रकाश झा का सम्मान सह विदाई समारोह समारोह आयोजित की गई।डॉ हरिप्रकाश झा 2008 में नियुक्त राजनीतिक शास्त्र के अध्यक्ष,एक प्रखर वक्ता सामाजिक राजनीतिक समझ रखने वाले एक आदर्श व्यक्तित्व वाले आदर्श शिक्षक के साथ -साथअनुशासन प्रिय व्यक्ति है। 
                                     
  इस अवसर पर साहिबगंज महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ  रणजीत  सिंह, डॉ सफीक अहमद,प्रो एस आर ई रिजवी,राजीव कुमार सिंह, डॉ ध्रुव ज्योति सिंह ने  उनके दीर्घायु जीवन ,सुख शांति,समृद्धि और  सपरिवार सकुशल रहने की मंगलकामना की।डॉ सिदाम सिंह मुंडा ने कहा कि
सेवानिवृत्ति के पश्चात उनकी योजनाओं को सुन कर मेरा मन प्रसन्नता से भर  उठा। डॉ प्रमोद कुमार  ने कहा मुझे इस बात का गर्व है कि मैंने उनके साथ काम किया है।डॉ अनूप कुमार साह के कहा की उनकी कही गयी बाते औऱ उनके आदर्श हमेशा मेरे लिए अनुकरणीय रहेंगे।
                                  वहीं आज विदाई समारोह कार्यक्रम में उपस्थित साहिबगंज महाविद्यालय के शिक्षक डॉ वीरू केसरी, डॉ दिनेश यादव,कुणाल कांत वर्मा ,प्रकाश रंजन,सोने लाल मंडल,,राहुल कुमार संतोष ने कहा कि डॉ. हरि प्रकाश झा सर की सेवानिवृत्ति हम सबके लिए बहुत ही दुःख की बात है कि वे हमें छोड़ कर जा रहे हैं लेकिन एक ख़ुशी की बात भी है कि वे एक नई ज़िंदगी की शुरुआत भी करेंगे। उनके साथ बिताया हुआ हर एक पल बहुत ही बहमुल्य और आनंदमय था जिसे हमसभी कभी भी नहीं भूल सकते हैं। आशा है की यहाँ से जाने के बाद भी उनका कुशल मार्गदर्शन और अभिभावकत्व हमसबों को हमेशा मिलता रहेगा ।साहिबगंज महाविद्यालय परिवार कर्मी,प्रधान सहायक अजय झा,प्रधान आदेशपाल अमित कुमार, कुणाल कुमार, विशाल कुमार ,अमित सिन्हा ,अमर  पारीक, मोहित कुमार, उज्जवल आदि  भीडॉ झा की विदाई समारोह में शामिल हुए।
                                  ग्राम समाचार साहिबगंज।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें