Rewari News : पीएम मोदी का राष्ट्र को संदेश, 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया' : कैप्टन अजय यादव

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव. 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाडी : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन में कुछ भी नया नही है। खोदा पहाड और निकली चूहिया वाली कहावत चरितार्थ साबित हुई है। भाषण में गरीब आदमी न्याय योजना की घोषणा की आस में बैठे थे कि उनके खातों में गुजारे लायक पैसे केंद्र सरकार डालेगी, लेकिन उनको केवल निराशा हाथ लगी। गरीबों के गुजारे के लिए कोई पैसा नही दिया और चीन द्वारा घुसपैठ करके हमारे 20 वीर सैनिकों की शहादत पर चीन के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे, उस पर एक शब्द नही बोले। श्री यादव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के लगातार दाम बढने के कारण इतिहास में पहली बार डीजल के दाम पेट्रोल से भी अधिक हो गए हैं। मोदी सरकार लोगों की दुर्दशा के प्रति असंवदेनशील है क्योंकि तेल की कीमतों में लगातार बढोतरी के कारण फल और सब्जियों सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतें भी तेजी से बढ रही हैं। जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल की दरों में भारी कमी है, तो घरेलू बाजार में इसका फायदा लोगों को मिलना चाहिए। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि बेराजगारी और मंदी की मार झेल रहे उधोग धंधे अब मंहगाई से जूझने को विवश हैं और पहले से ही खस्ताहाल खेती इस लागत के बढने से एक ओर चक्रव्यूह में फंस जाएगी। उन्होने कहा कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट न तो उपलब्ध है और संक्रमण का डर भी ज्यादा है इसलिए लोग आवाजाही के लिए निजी वाहनों का प्रयोग कर रहे हैं। इसमें सरकार का रूख है जैसे हो जनता को लूट कर सरकारी चाजाने को भरा जाए। 
इसके अलावा यादव ने कहा कि भारत में कोविड-19 का कहर बेलगाम हो रहा है। कल के आंकडे 19 हजार हुए और पूरे देश में 5 लाख को पार कर गए हैं। हरियाणा सरकार को गुडग़ांव जो कि मिलेनियम सिटी है और रेवाडी में एक हजार बेड का आइसोलेशन वार्ड दिल्ली के तर्ज पर बनाना चाहिए। समय रहते हुए हमें कोरोना की जंग के लिए तैयार रहना चाहिए। 
वहीं कैप्टन अजय सिंह ने बताया कि धारूहेडा नंदरामपुर बास रोड को बंद करने से बहूत सारे श्रमिक, किसान, व्यापारी और आम लोगों को बहूत दिक्कत आ रही है। इसलिए उन्होंने उपायुक्त रेवाडी से इस बारे में बातचीत की है। उपायुक्त रेवाडी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस रोड को खोलने का आदेश जारी किया जाएगा। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें