expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी जिले की क्राइम से जुड़ी ट्रेस हुई खबरें.

-नाबालिग को ले जाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी काबू
-कोरोना टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद आरोपी किया गया गिरफ्तार
-गत दिवस ही कोर्ट में पेशकर लिया दो दिन के पुलिस रिमांड पर
-18 जून को पुलिस ने आरोपी को किया था काबू, कोरोना टेस्ट कराने के बाद किया था क्वारेंटाइन 
रामपुरा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने तथा उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में रामपुरा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान झज्जर के गांव दादरी तोय निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है। 18 जून को पुलिस ने आरोपी को काबू कर कोरोना टेस्ट करा रिपोर्ट आने तक उसे क्वारेंटाइन सेंटर भेजा था। गत दिवस आरोपी की कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गत दिवस ही आरोपी को कोर्ट में पेशकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जायेगी। जानकारी देते हुये एसआई अरूण कुमार ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी को बहला फुसालकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने उक्त आरोपी पर नाबिलग को ले जाने तथा कुछ लोगो पर आरोपी की मदद करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने महीला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी व नाबिलग की तलाश शुरू की थी। 18 जून को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया था। पुलिस ने नाबालिग के कोर्ट ब्यान दर्ज कराने के बाद उसे परिजनों को सौप दिया। नाबिलग द्वारा दिये गए ब्यानों में आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 6 पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है। गत दिवस आरोपी को कोर्ट में पेशकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान इस वारदात में सहयोग करने वाले आरोपियों के बारे में पूछताछ कर उन्हें भी जल्द काबू किया जायेगा।

-चाकू से युवक पर जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार
-वारदात में प्रयोग किया चाकू बरामद
कोसली थाना पुलिस ने चाकू से युवक पर जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव श्याम नगर निवासी सुमित कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। बुधवार आरोपी कोर्ट में पेश किया गया वहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 20 जून को पुलिस ने उक्त आरोपी को काबू कर कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने तक क्वारेंटाइन सेंटर में रखा था। गत दिवस आरोपी की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, वहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले की जांच कर रहे एसआई नरेन्द्र कुमार ने बताया की 26 अप्रैल को दोनो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था। उसी रंजिश के कारण 29 अप्रैल की रात आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देते हुये चाकू से हमला कर पंकज को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। गत दिवस पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार पुलिस ने आरोपी कोर्ट में पेश किया, वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

-अपने पार्टनर को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार
-हिस्सेदारी वापस लेने को लेकर हुआ था झगड़ा
-वारदात में प्रयोग किया गया हथियार बरामद
गांव खरखड़ी में हिस्सेदारी के पैसों को लेकर शुरु हुए विवाद में एक युवक को गोली मारने उसके पार्टनर को रामपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव बैहरमपुर निवासी मुकेश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में प्रयोग किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है। आरोपी का कोरोना टेस्ट कराने के बाद उसे क्वारेंटाइन सेंटर में भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी देते हुए रामपुरा थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि गांव खरखड़ी निवासी मनमोहन ने गांव के बस स्टैंड पर स्थित अपने खेतों में मत्सय पालन का कार्य शुरू किया था। इस कार्य में उसने आरोपी मुकेश को बतौर पार्टनर शामिल करते हुए उससे 80 हजार रुपए लिए थे। 28 नवंबर 2019 को आरोपी मुकेश अपने हिस्सेदारी का पैसा वापस लेने के लिए मनमोहन के पास पहुंचा था। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और मुकेश ने देशी कट्टे से मनमोहन को गोली मार दी। गोली मनमोहन के पैर में लगी थी। पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। देर रात पुलिस ने आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का कोरोना टेस्ट कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें