expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी जिले की क्राइम से जुड़ी ट्रेस हुई खबरों का विश्लेषण

महिला से दुष्कर्म व पैसे के लिए धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार.

कोसली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला के साथ दुष्कर्म करने तथा धमकी देकर पैसे लेने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान कोसली थाना क्षेत्र निवासी गोलू उर्फ अनिल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी का कोविड-19 टेस्ट कराया तथा रिपोर्ट आने तक क्वारंटाइन किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।
इस मामले की जांच कर रही महिला एएसआई मंजू ने बताया एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि जनवरी माह में अलसुबह वह अपने घर से प्लाट में पशुओं को चारा डालने के लिए जा रही थी। आरोपी गोलू ने उसे रास्ते में पकड़ लिया तथा गला दबा कर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी भी दी। आरोपी महिला को बात करने के लिए भी धमकी देता था। महिला का आरोप है कि गोलू ने बदनाम करने की धमकी देकर 10 हजार रुपये  मांगने शुरू कर दिए। 24 फरवरी की रात को वह घर पर अकेली थी तथा आरोपी ने घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी महिला की अश्लील वीडियो पति को दिखाने की धमकी देकर घर में रखे 6 हजार रुपये ले गया। आरोपी का एक साथी मिंटू भी उसके साथ छेड़छाड़ करता। 22 जून को महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी तथा पुलिस को शिकायत दी गई। पीड़िता की शिकायत पुलिस ने दुष्कर्म करने व धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अनिल उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया।

पेट्रोलपंप कर्मी की हत्या के मामले एक ओर आरोपी गिरफ्तार.

-12 अप्रैल को हुई थी युवक की हत्या
बावल के गांव आनंदपुर में अप्रैल माह में एक पेट्रोल पंपकर्मी की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में बावल थाना पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरेापी की पहचान गांव आनंदपुर निवासी रविंद्र के रूप में हुई है। इस मामले मे पुलिस गांव आनंदपुर निवासी कुलदीप को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को कोविड-19 टेस्ट कराने के बाद क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। बावल थाना प्रभारी मदन लाल ने बताया कि गांव आनंदपुर निवासी कबूल देवी ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसका बेटा विजय दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित एक पेट्रोल पंप पर काम करता था। 11 अप्रैल को विजय अपनी मोटरसाइकिल पर घर से ड्यूटी पर गया था। परंतु 12 अप्रैल को वह घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला था। पेट्रेाल पंप पर काम करने वाले बिरोद निवासी रोनी व आनंदपुर निवासी निलेश विजय को घायल हालत में घर लेकर आए थे। परिवार के लोगों ने विजय को रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया था। रोहतक ले जाते समय विजय ने अपनी मां कबूल देवी को बताया कि गांव निवासी रविंद्र उर्फ कालीचरण उसके बहला-फुसला कर पहाड़ी के पीछे ले गया। वहां पर कुलदीप, नितेश, पवन व टोनी पहले से मौजूद थे। आरोपियो उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया था तथा ऊपर कंबल डाल कर जम कर मारपीट की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी विजय को घायल हालत में फेंक कर फरार हो गए थे। रोहतक ले जाते समय विजय की मौत हो गई थी। बावल थाना पुलिस ने कबूल देवी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इस मामले में पुलिस आरोपी कुलदीप को पहले गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार की शाम को दूसरे आरोपी रविंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया।

घर में घुस कर युवती से छेड़छाड़ व धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

घर में घुस कर युवती से छेड़छाड़ करने तथा धमकी देने वाले आरोपी को कसौला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सरीन उर्फ सोनू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी का कोविड-19 टेस्ट कराया तथा रिपोर्ट आने तक क्वारंटाइन किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने कहा था कि आरोपी सोनू उर्फ सरीन लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है तथा उसका पीछा भी करता है। आरोपी अलग-अलग नंबरों से कॉल व मैसेज भेज कर उसे प्रताड़ित कर रहा है तथा धमकी भी देता है। आरोपी द्वारा उसकी मां को भी धमकियां दी जा रही है। 23 जून की रात को वह अपने घर में सो रही थी। इसी दौरान आरोपी घर में घुस आया तथा उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। शोर मचाने पर उसकी मां मौके पर पहुंची तो आरोपी धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। उन्होंने आरोपी के परिजनों से शिकायत दी तो उन्होंने भी पुलिस को शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दी। कसौला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने एक आरोपी सरीन उर्फ साेनू को शुक्रवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें