expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : डबल मर्डर केस में आरोपियों को पनाह देने वाले तीन अरेस्ट.

दोहरे हत्या कांड के आरोपियों को पनाह देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार :

शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर स्थित मोड़ावाली के निकट हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में कसौला थाना पुलिस ने आरोपियों को पनाह देने के आरोप में राजस्थान से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिला झुंझनु के पिलानी निवासी विक्रम उर्फ कालू, सोनू व बुहाना निवासी प्रदीप उर्फ मंगल के रूप में हुई है। तीनों ने हत्या में शामिल आरोपियों को शरण दी थी। तीनों का पुलिस ने कोविड-19 टेस्ट कराया है तथा टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले में पुलिस वारदात में शामिल वैशाली व गुरुग्राम निवासी आरोपी राहुल को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जानकारी देते हुये गढ़ी बोलनी चौकी इंचार्ज एसआई दौलतराम ने बताया कि आठ जून को गुर्जवाड़ा निवासी अमित व गोविंद की मोडावाली के निकट गोली मार कर हत्या कर दी थी। मृतकों का एक साथी विकास उर्फ लंबू बच निकलने में कामयाब हो गया था। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी राहुल इस हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने वाली वैशाली को गुरुग्राम के खांडसा से अपने साथ लेकर यहां के कसौला चौक आया था। वैशाली कई दिनों से अमित के संपर्क में थी और वारदात वाले दिन वैशाली ने ही अमित को कॉल कर बुलाया था। उसके बाद बदमाशों ने अमित और उसके साथी गोविंद की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या की वारदात के बाद राहुल ही वैशाली को मोटरसाइकिल पर वापस गुरुग्राम ले गया था। हत्या करने के बाद आरोपी यहां से भाग कर राजस्थान में पिलानी पहुंच गए थे तथा गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों ने उन्हें अपने पास शरण दी थी। तीनों आरोपियों की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। हत्या की इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियो को दबोचने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है उन्हें भी जल्द काबू कर लिया जायेगा।

-धामलावास क्वारंटाइन सेंटर से भागने वाला आरोपी गिरफ्तार
गांव धामलावास में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर से फरार हुए आरोपी को कसौला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गांव कमालपुर मुंडनवास निवासी संदीप उर्फ बच्ची के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार आरोपी हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था तथा गवाहों को फ़ैसला करने के लिये धमकाते हुये दबाब बना रहा था। शिकायत मिलते ही कसौला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का कोविड-19 टेस्ट करा रिपोर्ट आने तक धामलावास क्वारंटाइन सेंटर में भेजा था। उसी रात को आरोपी पेशाब करने के बहाने से अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गया था। इसी संबंध में रामपुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अलग से मामला दर्ज किया गया था। बृहस्पतिवार की शाम को आरोपी को कसौला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

-मोबाइल पर धमकी देते हुये नकदी की मांग करने वाला आरोपी गिरफ्तार
शहर के मोहल्ला विजय नगर निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल पर कॉल कर पैसे देने की धमकी देने वाले आरोपी को माडल टाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव बखापुर निवासी दीपक के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में विजय नगर निवासी नागेंद्र उर्फ माेनू ने कहा था कि उन्होंने शहर में सर्विस स्टेशन किया हुआ है। 23 जून की शाम को उसके मोबाइल पर एक युवक का फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह दीपक गुर्जर बोल रहा है। युवक ने गाली-गलौच करते हुए दस हजार रुपये देने की धमकी दी। पैसे नहीं देने पर आरोपी ने उसे देख लेने की धमकी भी दी थी। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। बृहस्पतिवार की शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी का कोविड-19 टेस्ट कराया है तथा टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

-अपहरण कर मारपीट करने की वारदात में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार
-वारदात में प्रयोग की गई बोलेरो गाड़ी, एक बाइक व एक लोहे की रॉड बरामद
अपने दोस्त को छोड़ने के लिए जा रहे एक व्यक्ति का अपहरण कर मारपीट करने के मामले में धारूहेड़ा थाना पुलिस ने तीन आरोपियों काे गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव अलावलपुर निवासी रवि उर्फ छोटा, ततारपुर खालसा निवासी दिनेश उर्फ मोनू व योगेश उर्फ टिंकू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बोलेरो गाड़ी, एक बाइक व एक लोहे की रॉड भी बरामद की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों का कोविड-19 टेस्ट कराया है तथा टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस को दी शिकायत में गांव माजरा श्योराज निवासी शक्ति सिंह ने कहा था कि 23 जून की रात को वह अपने दोस्त संदीप को अपनी इको कार में गांव खरखड़ा में छोड़ने के लिए गया था। हाईवे से गांव खरखड़ा की ओर जाते समय एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया तथा गाली-गलौच शुरू कर दी थी। विरोध किया तो आरोपियों ने अपने साथियों को बुला लिया। बोलेरो गाड़ी में पहुंचे चार-पांच लड़कों ने उन पर रॉड से हमला कर दिया। आरोपियों में शामिल ततारपुर खालसा निवासी टिंकू ने वहीं पर होटल भी किया हुआ है। किसी तरह वह अपनी कार लेकर भागने लगा तो आरोपियों ने फिर से रोक लिया। हमलावरों ने शक्ति सिंह को अपनी बोलेरो गाड़ी में डाल लिया तथा होटल पर ले जा कर मारपीट की, जिससे वह घायल हो गया। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। वह किसी तरह वहां से जान बचा कर भागा तथा पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट व अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें