Pakur News: महेशपुर पीएम आवास के लाभुक ने जनप्रतिनिधियों पर आवंटित पीएम आवास को अन्य व्यक्ति के नाम देने की लिखित शिकायत बीडीओ से की

ग्राम समाचार, पाकुड़। महेशपुर प्रखंड के मकदमपुर गांव निवासी टिंकू शेख ने शनिवार को बीडीओ महेशपुर को आवेदन देकर जालसाजी करके कॉलोनी घर उसके बजाय अन्य व्यक्ति को आवंटित करने की शिकायत की है। बीडीओ को दिए गए आवेदन में टिंकू शेख ने उल्लेख किया है कि उसके नाम से पीएम आवास के तहत घर स्वीकृत हुआ था लेकिन सिलमपुर पंचायत की मुखिया सरस्वती टुडू के पति उत्तम साहा, रोजगार सेवक देवाशीष भंडारी एवं लाभुक स्वयंग वार्ड सदस्य सदाउल हक मकदमपुर ने आपस मे मिलकर रिश्वत लेकर उसके नाम के स्वीकृत घर को सदाउल हक़ को दे दिया। इस संबंध में पूर्व बीडीओ उमेश मंडल को भी लिखित आवेदन दिया गया था पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। काफी प्रयास के बाद इस योजना से सम्बंधित विस्तृत कागजात प्रखंड कार्यालय से प्राप्त किया हूं। टिंकू शेख ने बीडीओ को दिए गए आवेदन में उल्लेख किया है कि उसके नाम से स्वीकृत घर किस तरह उपरोक्त वार्ड सदस्य सह लाभुक को दे दिया गया। इसकी छानबीन कर सभी दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे घर स्वीकृत कराने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि टिंकू शेख के आवेदन के अनुसार उसके स्वीकृत घर को अपने नाम से स्वीकृत कराने वाला व्यक्ति सदाउल हक स्व्यांग वार्ड सदस्य हैं। इस संबंध में बीडीओ से जानकारी लेने का प्रयास किया गया। जो तत्काल संभव नहीं हो पाया।

ग्राम समाचार, देवव्रत कुमार दास महेशपुर

Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें