expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Mihijam News (Jamtara) विद्यालय शुल्क के विरोध में अभिभावक हुए एकजुट, विद्यालय को घेरा


ग्राम समाचार मिहिजाम:
कोविड-19 को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन में शिक्षण संस्था को सरकार की ओर से अगले आदेश तक बंद किया गया है। बच्चों की पढ़ाई में कोई कठिनाई ना हो को लेकर ऑनलाइन के माध्यम से शिक्षा दी जा रही है। वही सभी स्कूलों के प्रबंधकों को यह भी बताया गया है कि कोई भी स्कूल अभिभावको से कोई विद्यालय शुल्क नहीं लेंगे। परंतु चित्तरंजन के कॉन्वेंट स्कूल में स्कूल की ओर से लगातार अभिभावकों के मोबाइल पर शुल्क जमा करने के लिए मैसेज के द्वारा कहा जा रहा था, जिससे अभिभावक काफी परेशान थे। जिसके बाद शुक्रवार को अभिभावकों ने एकजुटता दिखाते हुए सैकड़ों की संख्या में विद्यालय पहुंच विद्यालय शुल्क के विरोध को लेकर स्कूल को घेरा। जिसमें अभिभावकों द्वारा कहा गया कि कोविड-19 को लेकर लॉक डाउन में सभी के काम ठप पड़े हुए थे।
ऐसे में विद्यालय शुल्क देने के लिए अभिभावकों पर जोर दिया जा रहा था। जिसमें अभिभावकों ने इसका विरोध किया। वहीं अभिभावकों द्वारा यह भी कहा गया कि लॉकडाउन के दरमियान स्कूलों में पढ़ाई भी नहीं हो रही थी, तो फिर शुल्क किस बात की ली जा रही है। वही भीड़ को संभालने के लिए चित्तरंजन आरपीएफ के जवान मौके पर विद्यालय पहुंचे और अभिभावकों को शांत कराया। जिसके बाद विद्यालय के प्राचार्य अभिभावकों के समक्ष आकर अभिभावकों के बातों को सुना। जिसमें प्राचार्य ने कहा कि अभिभावकों के शुल्क की समस्या को आगे तक पहुंचाया जाएगा। इसके बाद ऊपरी अधिकारी के आदेश पर अगला कार्य किया जाएगा।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें