Khaira News (Jamtara) प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, पत्नी सहित अन्य पर आरोप


ग्राम समाचार खैरा:
बिन्दापाथर थाना क्षेत्र के जीवनपुर गाँव से पुलिस ने अपने ही घर में फंदे से झुलता पचीस वर्षीय युवक रामनाथ टुडू का शव बरामद किया है। जबकि मृतक के पिता हेमलाल टुडू ने थाने में आवेदन देकर प्रेम प्रसंग के कारण हत्या का आरोप लगाया है। जीवनपुर गाँव के राकेश माझी, बिन्दापाथर थाना क्षेत्र के ही मोहनपुर गाँव के दिनबंधु मंडल व पुतुलजोड़ गाँव के युवती हिरामनी हेम्ब्रम पर पुत्र रामनाथ टुडू की हत्या कर फंदे से लटका देने का आरोप लगाया है। पिता ने बताया कि बेटे की प्रेमी हिरामनी हेम्ब्रम व बेटा एक अलग घर में रहता था जबकि पिता गाँव में ही अलग घर में रहता था। गाँव के राकेश माझी व मोहनपुर गाँव के दिनबंधु मंडल बेटा के अनुपस्थिति में अक्सर घर आता था व हिरामनी हेम्ब्रम से मिलता था। तीनों ने मिलकर साजिश के तहत रामनाथ टुडू की हत्या कर फंदे से लटका दिया व फरार हो गया। पिता ने गाँव में एक दो दिन से बेटा को नहीं देखा तो घर जाकर देखा तो मरा पड़ा है व प्रेमी फरार है। इसकी सूचना थाने में दिया।
पुलिस ने थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर राकेश माझी, दिनबंधु मंडल व हिरामनी हेम्ब्रम को नामजद आरोपी बनाया हैI पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 विवेक आनंद, ग्राम समाचार, खैरा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें