expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Jamtara News खुदरा व्यवसायियों के हित के लिए संगठन हमेशा तैयार रहेगा: तरुण गुप्ता


ग्राम समाचार जामताड़ा:
संथाल परगना खुदरा व्यवसाय संघ के सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाते हुए।
आज कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत मंडल की अध्यक्षता में सुभाष चौक और कोर्ट रोड के खुदरा दुकानदारों की बैठक बुलाई गई। जिसमें सभी लोगों से आग्रह किया गया कि आप ज्यादा से ज्यादा संख्या में संगठन से जुड़कर इसे मजबूत करने का काम करें। मौके पर अभय राय ,खोकन पौड्डा, श्यामल दा, दिनेश मंडल उज्जवल मंडल, मौलय बनर्जी, चंडी पाल, पोरस, मनोज बनवाल, सरोज अंसारी खाद बीज भंडार ,अशोक तिवारी राजू घोष, एवं सभी दुकानदार भाई ने एक-एक करके संगठन को मजबूती कराने का संकल्प लिया और साथ ही सदस्यता रसीद कटा कर संगठन का सदस्य बनने का काम किया। मौके पर उपस्थित संगठन के अध्यक्ष तरुण कुमार गुप्ता ने कहा कि हर दुकानदारों के सुख-दुख में सभा गीता बनते हुए उनकी कोई भी समस्या हो उनका समाधान करने का काम किया जाएगा हम संगठन को कैसे मजबूत करें, संगठन के निमित्त कैसे सामाजिक कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करें ।इस पर विचार करने का काम हमें करना होगा। समाज में सैकड़ों संगठन बनते हैं, लेकिन लोग उसी संगठन को याद रखता है। जो समाज के सुख दुख में शामिल होकर हर समस्या का समाधान करता है। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हर व्यवसायियों की समस्या हमारी समस्या होगी और उसे पूरी मेहनत के साथ हल करने का प्रयास किया जाएगा।
संरक्षक विजय भगत मैं मंच का संचालन करते हुए कहा कि संगठन लगातार दिन रात व्यवसायियों के बीच जाकर सदस्यता अभियान का कार्य कर रही है हर छोटी से छोटी व्यवसायियों को भी इस संगठन में स्थान दिया जाएगा और उनके मान सम्मान का ख्याल रखा जाएगा संगठन का बड़ा पदाधिकारी हो या कार्यकारिणी का सदस्य सब का महत्व एक ही होगा व्यवसायियों का ही जिससे कोई समझौता नहीं किया जाएगा। मौके पर महामंत्री अरुण चौधरी, उपाध्यक्ष उमेश चौधरी ,राजू घोष ,सचिव राकेश पाल , डोली बर्मा, संतोष बनवाल ,राघवेंद्र सिंह,सोमन पाल, शशि साह, के अलावा सैकड़ों की संख्या में दुकानदार भाई उपस्थित थे।
अरविंद ओझा, ग्राम समाचार, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें