Jamtara News भगवान जगन्नाथ की वार्षिक रथयात्रा में शामिल होने जामताड़ा गांधी मैदान पहुंचे विधायक इरफान अंसारी


ग्राम समाचार जामताड़ा:

विधायक ने कोविड-19 संकट के मद्देनजर लोगों के स्वस्थ रहने एवं कोरोनावायरस से लड़ने की ताकत के लिए प्रार्थना की

सभी के जीवन में स्वास्थ्य समृद्धि एवं नई ऊर्जा का संचार हो- इरफान

कोरोनावायरस की समाप्ति के लिए हवन में भी शामिल हुए विधायक

इस वर्ष रथयात्रा शहर में नहीं निकालने पर विधायक ने जताया अफसोस

जामताड़ा स्थित गांधी मैदान में दुर्गा मंदिर समिति द्वारा आयोजित भगवान जगन्नाथ की वार्षिक रथयात्रा मे शामिल होने जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी पहुंचे। इस अवसर पर विधायक जी ने भगवान जगन्नाथ की पूजा अर्चना की और हवन में भी शामिल हुए। मौके पर विधायक जी ने जामताड़ा वासियों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी और कोविड-19 संकट के मद्देनजर लोगों के स्वस्थ रहने की प्रार्थना की। साथ ही  इस कोरोना महमारी से लड़ने की ताकत और प्रतिबद्धता के लिए प्रार्थना भी की। आगे विधायक जी ने महाप्रभु जगन्नाथ से सभी के जीवन में स्वास्थ्य समृद्धि एवं नई ऊर्जा के संचार के लिए प्रार्थना भी की।
हवन की पूर्णाहुति के तुरंत बाद  पूजा समिति द्वारा प्रसाद एवं भोग का भी वितरण किया गया। मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा अर्चना किया गया और साथ ही कोरोनावायरस की समाप्ति के लिए हवन का भी आयोजन किया गया। विधायक जी ने इस वर्ष रथ यात्रा शहर में नहीं निकालने पर भी अफसोस  जताते हुए सभी से सहयोग की अपील की। मौके पर मोहन बर्मन सजल रावत  मुक्ता मंडल सचिन घोष मिहिर साधु आनंद कुमार डॉ शिल्पी गोंन नरेश बर्मन ब्लू चक्रवर्ती परिमल मंडल आरसी सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।
अरविंद ओझा, ग्राम समाचार, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें