गिरिडीह
: IFWJ - Indian Federation of  Working Journalists के गिरिडीह जिला इकाई के गठन के लिए एक बैठक का आयोजन पचम्बा थाना के नजदीक  सुधा काम्प्लेक्स, मिशन रोड़ में  किया गया। 

बैठक में बतौर पर्यवेक्षक *प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य दीपक कुमार, उप पर्यवेक्षक सुशील कुमार चौरसिया* निगरानी समिति में पंकज कुमार सिंहा, रोहित रंजन एवं मुख्य अतिथि के रूप में हज़ारीबाग़ के जिलाध्यक्ष ग़ालिब सिद्दकी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य दीपक कुमार, संचालन राजेश कुमार एवं धन्यवाद ज्ञापन सुशील कुमार चौरसिया ने किया। 
उपरोक्त अगुवाई में IFWJ का गिरिडीह जिला इकाई का गठन किया गया।

गिरिडीह जिला इकाई के लिए जिलाध्यक्ष पद के लिए राजेश कुमार, जिला महासचिव पद के लिए कानन कुमार किस्कु व जिला कोषाध्यक्ष के रूप में विलियम जैकाब को निर्विरोध सर्वसम्मति से चुना गया। 

संगठन प्रमुख/सचिव के पद के लिए अजय चौरसिया, उपाध्यक्ष पद के लिए गिरिडीह से मनीष पाठक, सरिया से देवाशीष बादल, डुमरी से प्रतिक कुमार, खोरीमहुआ से इरफ़ान आलम।

सचिव पद के लिए संजीव घोष, शशि सिन्हा, पप्पू कुमार, संजय कुमार, जिला सोशल मिडिया प्रभारी पद के लिए रविन्द्र कुमार पाण्डेय, सह सचिव के लिए बारीक़ खान, व सलाहकार समिति सदस्य पद के लिए अभय कुमार सिन्हा को मनोनीत किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में मनमोहन कुमार,मनीष मंडल,अख्तर इमाम, सुजीत पाण्डेय, मो. आरिफ, राकेश भादानी, गोल्डन रिजवी, प्रवीण पाण्डेय, राजकुमार मंडल, राजेश कुमार राज का महत्वपूर्ण भूमिका रही।

बिनोद कुमार, ग्राम समाचार गिरिडीह