Bhagalpur News:पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में नगर विधायक के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाया प्रधानमंत्री का पुतला, नहीं चलेगी अब सरकार की मनमानी – विधायक

ग्राम समाचार, भागलपुर। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सोमवार को नगर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कचहरी चौक के समीप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वहीं विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना के खिलाफ लड़ रहा है। लोग बेरोजगार हो रहे हैं। ऐसे में पेट्रोल और डीजल की कीमत सरकार के द्वारा लगातार बढ़ाई जा रही है। हम सभी जानते हैं कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों से ट्रांसपोर्ट महंगा होता है और वस्तुओं की कीमतें बढ़ने लगती है। जिसका असर अब दिखने भी लगा है। कोरोना से बेरोजगार हुए लोगों, गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार इस बढ़ी हुई कीमत से बेबस और लाचार हैं। लेकिन सरकार के कान में जूं नहीं रेंग रहा है। अब सरकार की मनमानी नहीं चलेगी। कांग्रेस इसी तरह सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़क पर उतर कर आंदोलन करती रहेगी। पुतला दहन कार्यक्रम में विधायक के साथ अभिषेक चौबे, संजय सिन्हा, सोईन अंसारी सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें