Bhagalpur News: अकबरनगर में बारिश के चलते सड़क खतरनाक, राहगीरों को मुसीबत



 
ग्राम समाचार, भागलपुर ।अकबरनगर में गुरुवार व शुक्रवार को रुक रुक कर हुई बारिश के बाद जगह-जगह जर्जर सड़कों की स्थिति खतरनाक हो गई है। सड़क के बीच बने गड्ढों में पानी भर जाने के कारण राहगीरों का आवागमन मुसीबत भरा हो गया है। कब कोई दुर्घटना का शिकार हो जाए कुछ कहा नही जा सकता है 
बारिश के चलते अकबरनगर थाने से लेकर मुख्य बाजार तक एनएच अस्सी पूरी तरह तालाब बन चुका है। जिसके कारण लोगो और वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़को पर करीब दो से तीन फीट गहरे गड्ढे होने के कारण सड़क नुुुकीली हो गयी है।जिससे प्रतिदिन दर्ज़नो गाड़िया गड्ढे में फंस जाती है। चालक को सही तरीके से गड्ढे का अनुमान नही होने पर कई गाड़ियां बड़े गहरे गड्ढे में पलट जाती है। शनिवार को दिनभर में दो पहिए और तीन पहिया वाहन सहित दर्जनों गाड़िया गढ्ढे में फस गई। सड़क के गढ्ढे में वाहनों के फसने के कारण अकबरनगर से भागलपुर व सुल्तानगंज जाने वाली रास्तो पर जाम लग गया।

बता देे कि पिछले कई दिनों से बारिश होने की वजह से अकबरनगर थाना से लेकर बाजार तक कि सड़क जर्जर व खतरनाक हो चुकी है। आये दिन कई वाहन गड्ढे में गिर जाती है और दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। गड्ढे को देखकर ही वाहन चालकों को इस रास्ते से होकर गुजरने में डर लगता है। जिसके कारण दिनभर सड़को पर जाम लगा रहता है। 
Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें