Godda News - श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भाजपा के युवा मोर्चा ने बाटे मुख्तार किए

ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।
मंगलवार को जिलेभर में उपपतियों ने भारत के एकता व अखंडता के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले प्रखर राष्ट्रवादी भारतीय जनताघ के संस्थापक और भाजपा के प्ररेणादेकर डॉ 0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुष्यतिथ मनाई। 

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डॉ 0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रधांजलि दी।

वहीं महागामा में भाजपा युवा प्रखंड अध्यक्ष नव कुमार महतो के नेतृत्व में महागामा थाना गेट पर पुलिस बल के साथ कोविद 19 की जागरूकता को लेकर बाइक चालकों को जागरूक किया गया।साथ ही जरूरतमंदों को संकाय का पास किया और हेलीकॉप्टर के महत्व को बताते हुए सैनिटाइजर का उपयोग किया गया।

बताया कि अगर आप अपने को और दूसरे को बचाना है तो हमें बीमार से नहीं बीमारी से लड़ना होगा और सोशल डिस्टेंस का इलाज करना होगा। 

कार्यक्रम पर मौके पर उपस्थित मोर्चा के महामंत्री राव महतो, उपाध्यक्ष सुमन मंडल, जितेंद्र मंडल, मीडिया प्रभारी राजा राम रावत, कलवार संघ अध्यक्ष सत्यम कुमार भगत, अभिषेक कुमार जयसवाल उपाध्यक्ष बासु कुमार, अभय नगर मंत्री शानू कुमार आदि मौजूद थे।
        -  ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।
Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें