Rewari News : बिना मास्क पहने बाजारों का निरिक्षण करने पहुंचे विधायक चिरंजीव राव।



रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव बिना मास्क के बाजार का निरिक्षण करने पहुंचे।  
ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : कोरोना महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन-4 शुरू हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत सरकार और प्रशासन बार बार कोरोना वायरस से बचाव के लिए गाइड लाइन जारी कर मास्क पहनने, दो गज की दुरी बनाने और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील सभी से कर चुके है लेकिन रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव पर इन बातों का कोई असर दिखाई नहीं देता यही कारण है की विधायक जी बिना मास्क पहने बाजारों का निरिक्षण करने पहुंच गए। तस्वीरों में आप देश सकते है कि विधायक बिना मास्क के चिरंजीव राव ने गुरुवार को रेवाडी के बाजारों में पहुँच गए और जायजा लिया। विधायक ने दुकानदारों व आम जनता से मिलकर उनकी समस्याएं भी सुनी। समस्याओं को सुनकर विधायक ने कहा कि पिछले 2 महिनों से बाजार बंद रहने से हर दुकानदार व आम आदमी भी परेशान रहा हर किसी को आर्थिक संकट भी झेलना पड रहा है। व्यापारियों व दुकानदारों ने उन्हें कहा कि 2 महीने घर बैठने से आर्थिक संतुलन बिगड चुका है। इसलिए सरकार को बिजली व पानी के बिल माफ करने चाहिए। वहीं कई दुकानदार जो कि किराये पर रह रहे हैं उन्होंने मांग की है कि उनसे किराया न लिया जाए। विधायक ने बताया कि उनके पास फोन आ रहे हैं और काफी लोग भी मिलने आए हैं कि ऐसी मंदी के दौर में वो अपने बच्चों की स्कूल फीस भी नही भर सकते हैं। इसलिए सरकार को आम जनता की इन समस्याओं पर संज्ञान लेना चाहिए। 
रेवाड़ी के बाजारों का निरिक्षण कर दुकानदारों से बात करते हुए विधायक चिरंजीव राव। 
चिरंजीव राव ने कहा कि इनकी समस्याओं को वे सरकार तक पहुंचाएंगे। चिरंजीव राव ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो आर्थिक पैकेज दिया है। उससे किसी को भी फायदा नहीं मिला है। सरकार का यह पैकेज भी पूंजीपतीयो को फायदा पहुँचाने वाला है। उन्होंने सरकार से अपील है कि सरकार एक बार फिर सोचे कि आम नागरिक को इस संकट के समय से कैसे निकाला जाए। अब व्यापारियों व जनता की जो समस्याएं आ रही हैं उनके लिए भी सरकार को सोचना चाहिए। पिछले दो महिने से जनता अपने घर में बैठी रही वो अब बिजली-पानी का बिल कहां से भरेगी और वहीं स्कूलों की भी भारी भरकम फीस कैसे भर पायेगी। इसलिए सरकार को जनता की इन समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द करवाना चाहिए। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें