Jamtara News भाजपा ने भोजन शिविर लगाकर मजदूरों को करा रहे है भोजन



ग्राम समाचार जामताड़ा:
भारतीय जनता पार्टी वैश्विक महामारी की त्रासदी को लेकर विभिन्न राज्यों से गुजर रहे गोविंदपुर साहिबगंज हाईवे में मजदूरों के लिए भोजन पानी का इंतजाम करा रही है। भाजपा कार्यकर्ता द्वारा गोविंदपुर साहिबगंज हाईवे के अजय नदी के पास भोजन शिविर लगाया गया है। जिसमें एक राज्य से दूसरे राज्य सफर करने वाले प्रवासी मजदूरों की भोजन की व्यवस्था की जा रही है जिसमें
प्रतिदिन पैदल या ट्रक तथा बसों के द्वारा गुजर रहे मजदूर रुक कर भोजन कर सकते हैं जिससे मजदूरों की मदद हो जा रही है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की इस पहल को मजदूरों ने सराहना की भाजपा जिला मंत्री कमलेश मंडल ने कहा कि मजदूर महाराष्ट्र गुजरात हैदराबाद दिल्ली सहित विभिन्न राज्यों से पैदल और ट्रकों में बैठकर घर लौट रहे हैं ऐसे में कई दिन तक बिना भोजन के ही गुजर जा रहे हैं। जिसको देखते हुए और पार्टी के दिशा निर्देश को लेकर इस तरह की शिविर आयोजित कर प्रवासी मजदूरों के लिए खाना पानी की व्यवस्था की जा रही है उन्होंने कहा कि सक्षम लोगों को मजदूरों की मदद के लिए आगे आना चाहिए भारतीय जनता पार्टी जरूरतमंदों की मदद में जुटी हुई है नगर पंचायत के उपाध्यक्ष चंडी चरण दे ने बताया कि जब तक लोग डाउन समाप्त नहीं हो जाता है तब तक हाईवे में मजदूरों के लिए खाना की व्यवस्था लगातार की जाएगी ताकि इस मार्ग से होकर गुजरने वाले मजदूरों को भूखे नहीं रहना पड़े। इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री कमलेश मंडल जिला उपाध्यक्ष मोहन शर्मा आईटी सेल के प्रदेश संयोजक सुमित सरन नगर अध्यक्ष राजेश यादव विनोद चौबे सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
अरविंद ओझा, ग्राम समाचार, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें